• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • The Dead Body Of A Young Man Who Went Missing 3 Days Ago In Rewa Was Found In Many Waterfalls

लाश मिलने से हड़कंप:रीवा में 3 दिन पहले लापता हुए युवक का बहुती प्रपात से मिला शव, 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नीचे से ऊपर लाई पुलिस

रीवा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहुती प्रपात के कुंड में रेस्क्यू करती पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
बहुती प्रपात के कुंड में रेस्क्यू करती पुलिस की टीम।
  • नईगढ़ी थाना क्षेत्र के बहुती प्रपात का मामला, 12 जुलाई को समान थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी, टोपी व चप्पल से हुई शिनाख्त

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत बहुती प्रपात में डेड बॉडी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। प्रपात के ऊपर टोपी व चप्पल दिखने के बाद हादसे की आशंका को देखते हुए थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद लेकर पहले प्रपात के नीचे उतरी।

फिर 6 घंटे की मशक्कत के बाद कुंड से शव बरामद कर ऊपर लाया गया। जहां पहले से मौजूद परिजनों ने युवक की शिनाख्त टोपी व चप्पल से करने के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। दोपहर करीब 4 बजे पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया गया है।

मऊगंज एएसपी विजय डाबर ने बताया कि गुरुवार की सुबह 9 बजे नईगढ़ी थाना अंतर्गत बहुती प्रपात में एक डेड बॉडी दिखने की सूचना आई थी। ऐसे में नईगढ़ी थाना प्रभारी ओंकार प्रसाद तिवारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। जहां पर प्रपात के बाहर टोपी व चप्पत बरामद हुई थी। साथ ही युवक की शिनाख्त के लिए सभी थानों को जानकारी भेजी गई।

ऐसे में शहर के समान थाने से 12 जुलाई को लापता हुए युवक धनंजय पिता भारत साकेत (23) निवासी बिजली आफिस के पीछे थाना समान के परिजनों को सूचना भेजवाई। जो युवक के डेड बॉडी को देखने पहुंच गए। वह प्रपात के बाहर पड़ी टोपी व चप्पल से युवक को पहचान लिए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू टीम कुंड के नीचे भेजी गई। जो टायर के ट्यूब के सहारे खोज करते हुए डेड बॉडी को उपर लाए।

तीन दिन बाद मिला शव
नईगढ़ी पुलिस ने बताया कि धनंजय साकेत 12 जुलाई को घर से लापता हुआ था। काफी तलाश के बाद जब वह नहीं मिला तो 13 जुलाई को शहर के समान थाने में दर्ज कराई गई। दावा किया जा रहा है कि मृतक की बहन डिहिया नईगढ़ी में रहती है। शायद वह बहन से मिलने के पहले बहुती प्रपात घूमने चला गया। फिर अज्ञात कारणों से सुसाइड कर लिया।

खबरें और भी हैं...