• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • The Miscreants Snatched The Mobile Of The Woman On The Way, Attacked Her With A Knife And Ran Away, When She Screamed, The Crowd Caught Hold Of Her And Ran Away.

बदमाशों के मंसूबों पर​ फिरा पानी:राह चलती महिला का बदमाशों ने छीन लिया मोबाइल, विरोध की तो चाकू से हमलाकर भाग दिए, चिल्लाई तो भीड़ ने पकड़कर धुना

रीवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों को पीटती भीड़। - Dainik Bhaskar
बदमाशों को पीटती भीड़।
  • अमहिया थाना क्षेत्र के अस्पताल चौराहे का मामना, अस्पताल में भर्ती बच्चे के लिए दवा खरीदने जा रही थी महिला

रीवा शहर के सबसे व्यस्ततम अस्पताल चौराहे में राह चलती महिला के साथ मोबाइल ​छीनने का मामला सामने आया है। हालांकि जैसे ही बदमाश मोबाइल छीनकर भागने लगे तो महिला विरोध करने लगी। ऐसे में बदमाश चालू से हमला करने की कोशिश की। जिससे महिला बाल-बाल बच गई। इसके बाद बदमाश दौड़कर भागने लगे। तो महिला तेज से आवाज लगाते हुए चिल्लाने लगी।

बदमाशों की हरकत के बारे में सुनकर पब्लिक ने घेरकर पकड़ लिया। साथ ही कई लोगों ने धुनाई भी कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला का मोबाइल दिला दिया। लेकिन अस्पताल में भर्ती बच्चे का हवाला देते हुए महिला शिकायत करने थाने नहीं गई। जिससे बदमाशों को छोड़ दिया गया है।

रीवा अस्पताल चौराहा फाइल फोटो।
रीवा अस्पताल चौराहा फाइल फोटो।

अमहिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि बुधवार की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच मीना बंसल निवासी धोबिया टंकी जीएमएच में भर्ती बच्चे के लिए अस्पताल चौराहे दवा खरीदने जा रही थी। तभी दिलीप तिवारी और प्रसाद तिवारी नाम के दो बदमाश महिला को अकेला देखकर मोबाइल छीन लिया। विरोध की तो चाकू से हमला करने की नाकाम कोशिश की। वारदात के बाद दोनों बदमाशों ने दौड़ लगा दी। तभी महिला रोते हुए चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने पूछा तो बोली कि वो बदमाश मोबाइल छीनकर भाग रहे है। यह देखकर आसपास की भीड़ ने बदमाशों को खदेड़कर पकड़ लिया।

धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा
बताया गया कि भीड़ ने बदमाशों को पकड़ने के बाद जमकर धुनाई की। जिससे एक बदमाश रक्त रंजिस हो गया। फिर पुलिस को वारदात की सूचना देकर अमहिया थाने को सौंप दिया। इधर अ​महिया पुलिस का दावा है कि महिला का मोबाइल बरामद हो गया है। जिससे वह थाने में शिकायत नहीं ​की है। जिससे बदमाशों को छोड़ दिया गया है।

खबरें और भी हैं...