• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • The Police Reached Baikunthpur Town Before Hanging On The Noose, Broke The Door And Pulled It From The Mouth Of Death

MP में 'दया' ने दरवाजा तोड़कर बचाई जान:घरेलू विवाद में फंदे पर झूलने वाला था युवक; घरवालों ने पुलिस बुलाई, TI ने दरवाजा तोड़कर सुरक्षित निकाला

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लाल घेरे में थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा और बनियान में फांसी लगाने की कोशिश करने वाला बृजलाल। - Dainik Bhaskar
लाल घेरे में थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा और बनियान में फांसी लगाने की कोशिश करने वाला बृजलाल।

मध्यप्रदेश के रीवा में टीवी सीरियल CID के ‘दया’ की स्टाइल में पुलिसकर्मी ने युवक की जान बचा ली। घरेलू विवाद के चलते युवक ने खुद को कमरे में बंद कर अंदर से कुंडी लगा ली। इसकी सूचना परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे बैकुंठपुर टीआई राजकुमार मिश्रा ने दरवाजा तोड़कर फांसी लगाने से पहले युवक को बचा लिया। घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे की है।

टीआई राजकुमार मिश्रा ने बताया कि बृजलाल विश्वकर्मा (30) निवासी वार्ड-15 घरेलू कलह से परेशान रहता था। बृजलाल ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे खुद को कमरे में बंद कर लिया। अंदर से कुंडी लगा ली। परिवार वालों को पता लगा तो वे तनाव में आ गए। परिवार वालों ने दरवाजा खोलने के लिए कहा तो वह बोला कि मैं फांसी लगाने जा रहा हूं। ये सुनकर परिवार के लोग हरकत में आ गए। तुरंत डायल 100 और पुलिस को सूचना दी।

बिना देर किए दरवाजा तोड़ा
जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने बिना देर किए दरवाजा तोड़ दिया। अंदर देखा तो युवक फंदे पर झूलने वाला था। उन्होंने युवक को सुरक्षित निकाल लिया। इस दौरान डायल 100 के स्टाफ कृष्ण बिहारी मिश्रा और रवीश कुमार मिश्रा भी मौजूद थे। इसके बाद बृजलाल को थाने ले जाया गया। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...