पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • There Was An Argument With The Wife Of The Young Man Who Reached The In laws' House, Then Took Out The Knife And Struck Him In The Throat And Stomach, Then Killed Himself Too.

मामूली विवाद में दंपती की जान पर बनी:ससुराल पहुंचे पति ने कहा- घर चलो, पत्नी बोली- शाम हो गई है, सुबह चलेंगे; सुनते ही पति ने मार दिया चाकू फिर खुद भी खुदकुशी की कोशिश की

सतना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चाकू के हमले से गले में लगे चोंट के निशान। - Dainik Bhaskar
चाकू के हमले से गले में लगे चोंट के निशान।
  • मझगवां थाना क्षेत्र के हिरौंदी चंदैनी का मामला

सतना के मझगवां थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत हिरौंदी के चंदैनी गांव में एक युवक ने मामूली विवाद के बाद पत्नी को चाकू मार दिया। आरोपी ने गले और पेट पर वार किया। इसके बाद खुद के पेट में भी चाकू घोंप कर खुदकुशी का प्रयास किया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर पड़मनिया गांव का निवासी शिव प्रसाद मवासी (25) अपने ससुराल चंदैनी गांव गया था। वहां शाम करीब 7 बजे उसका पत्नी सोमवती मवासी (23) से विवाद हो गया। देखते ही देखते पति ने गुस्से प​त्नी पर चाकू मार दिया। पहले से उसके गले पर वार किए। फिर पेट में भी चाकू मारा। इसके बाद खुद के गले पर चाकू मारकर लहुलूहान हो गया। दोनों को गंभीर अवस्था में पुलिस और ग्रामीणों की मदद से मझगवां सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की स्थिति गंभीर है। वे बयान देने की ​अभी स्थिति में नहीं है।

शाम होने पर पत्नी ने ससुराल जाने से कर दिया था मना
गांव वालों के अनुसार पति देर शाम घर जाने के लिए कह रहा था, लेकिन पत्नी शाम हो जाने के कारण बोली- कल सुबह चलेंगे। इसी बात को लेकर पति भड़क गया। फिलहाल दोनों को सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां दोनों गंभीर हैं। वहीं थाना पुलिस गांव वालों से बयान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...