पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन घरों के चटके ताले:रीवा जिले में एक साथ 3 घरों में चोरों ने लगाई सेंध, एक घर से 5 हजार तो दूसरे घर से ले गए कपड़ों से भरी पेटी, तीसरे घर में रहे नाकामयाब

रीवा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सगरा थाना अंतर्गत पडरा गांव का मामला

रीवा जिले के सगरा थाना अंतर्गत पडरा गांव में आधी रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया है। पहले घर से जहां 5 हजार की नकदी तो दूसरे घर से कपड़ों से भरी पेटी ले गए है। हालांकि तीसरे घर में चोर नाकामयाब रहे। क्योंकि वहां पर फूटी कौडी तक नहीं मिली है। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घर के सदस्यों से समान की जानकारी जुटाई है।

सगरा थाना प्रभारी ऋषभ सिंह बघेल बताया कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात्रि पडरा निवासी सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के मकान में बीती रात चोर मकान के पीछे लगे चैनल गेट का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किए। इसके बाद कमरे में रखी पेटी अपने साथ चुरा ले गए।

पेटी में 5 हजार रुपए और कपड़े थे। बताया गया है कि ज्यादा राशि न मिलने के कारण आरोपी फिर से पुलिसकर्मी के मकान में चोरी करने की नीयत से गए थे। लेकिन आहट पाने के कारण घर के सदस्य उठ गए। जिसके कारण आरोपी बिना चोरी के ही चले गए।

खिड़की न खुलने के कारण चोर हुए फेल
सगरा पुलिस ने बताया कि पडरा गांव में ही चोरों ने एक मकान की खिड़की तोड़ कर अंदर घुसने का प्रयास किया। लेकिन खिड़की न खुलने के कारण चोरी नहीं कर पाए। तीसरे मकान में चोरों ने कपड़ो से भरी पेटी अपने साथ ले गए। लेकिन ज्यादा कीमती समान न होने के कारण पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास शिकायत नहीं की है।

खेत में फेंक दी थी पेटी
पुलिस की मानें तो शातिर बदमाशों ने चोरी करने के बाद खेत में पेटी फेंक दी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरी की शिकायत भले न की गई हो, लेकिन पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...