हुलिया के आधार पर चोरों को पकड़ा:रीवा में टहलते समय बदमाशों ने छीना युवक का मोबाइल, एक महीने बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को धरदबोचा

रीवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों से जब्त बाइक - Dainik Bhaskar
बदमाशों से जब्त बाइक

रीवा शहर में टहलते समय एक युवक का मोबाइल छीनने वाले तीन बाइकर्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक एक माह पहले बाइक में आए बदमाशों ने सरेराह लैंडमार्क होटल के समीप मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। तब फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध सिटी कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 646/2021 धारा 379 IPC का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। ऐसे में मुखबिर के बताए हुलिया के आधार पर पुलिस पहुंची थी, जहां घेराबंदी करते हुए तीनों आरोपियों से चोरी का मोबाइल और बाइक क्रमांक MP 17 MZ 8097 जब्त की है।

मिली जानकारी के मुताबिक 13 सितंबर 2021 को फरियादी अर्जुन तिवारी पुत्र एएन तिवारी (38) निवासी रतहरा अपने घर के सामने से मोबाइल में बात करते हुए लैंडमार्क होटल की तरफ टहलते हुए चला गया, जहां पीछे से पल्सर बाइक में आए तीन बदमाशों ने 15 हजार रुपए कीमत का मोबाइल छीनकर भाग गए थे। वारदात के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। साथ ही आरोपियों का हुलिया नोट कराया था। इधर ​कोतवाली पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर लगा दिए। सोमवार की सुबह पता चला कि तीन बदमाश शहर में घूम रहे हैं। ऐसे में थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने टीम भेजकर आरोपियों की घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया। पूछताछ के बाद बदमाशों की निशानदेही पर मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया गया है।

ये आरोपी हुए गिरफ्ताार
सिटी कोतवाली पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है। उनमे शाहिल पुत्र अब्दुल शहीद (18) निवासी रायपुर कर्चुलियान थाना रायपुर कर्चुलियान, धर्मेंद्र पुत्र राममिलन रावत (21) निवासी रामनई थाना रायपुर कर्चुलियान, सुनील साकेत पुत्र सुदामा (23) निवासी रामनई थाना रायपुर कर्चुलियान शामिल है।

खबरें और भी हैं...