• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Three Sisters Who Went To Bathe In Barhapan Pond In Singrauli District Died Due To Drowning, Created A Furore In The Village

सिंगरौली में 3 बच्चियां तालाब में डूबीं:बरहपान तालाब में नहाने गई थी तीनों बहनें, एक बहन गहरे पानी में गई, एक-दूसरे को बचाने में तीनों डूब गईं, मौत

सिंगरौली2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृत हालत में पड़ी तीनों बहनें। - Dainik Bhaskar
मृत हालत में पड़ी तीनों बहनें।
  • बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र के बरहपान गांव का मामला

सिंगरौली के बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र के बरहपान गांव की तीन सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चियां तालाब में नहाने गई थी। इसी दौरान एक बच्ची गहराई में चली गई। उसे बचाने के चक्कर में एक बाद एक तीनों बहनें डूब गईँ। तीनों बहनों की उम्र 8,10 और 12 साल है। काफी समय बाद बेटियां घर नहीं पहुंची तो परिजन तलाश करते तालाब पहुंचे। यहां तीनों बच्चियों का तालाब पर उतरा रहा था। पुलिस ने बच्चियों के शव का पीएम करवा कर परिजनों को सौंप दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक गांव के रहने वाले अशोक गुर्जर निवासी बरहपान के तीन बेटियां हैं। इनमें आंचल गुर्जर (12), अर्पिता गुर्जर (10) अंकिता गुर्जर (8) थीं। शनिवार सुबह करीब 10 बजे तीनों बच्चियां गांव में स्थित तालाब में नहाने गई थीं। यहां पहले तीनों ने कपड़े धोए। इसके बाद क्रमश: तालाब में नहाने के लिए उतरीं। तीनों तालाब में अठखेलियां कर रही थीं। इसी बीच एक बच्ची गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। उसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक तीनों डूब गईँ।

तालाब के किनारे एकत्र लोगों से जानकारी लेती पुलिस।
तालाब के किनारे एकत्र लोगों से जानकारी लेती पुलिस।

पिता तलाश करते हुए पहुंचे तालाब

बैढ़न कोतवाली पुलिस ने बताया, जब काफी समय पर बच्चियां घर नहीं पहुंचीं, तो पिता अशोक गुर्जर करीब 2 बजे तालाब पहुंचे। यहां देखा तो तीनों बच्चियों के शव तालाब में उतरा रहा था। यह देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने गांव जाकर सबको बताया। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची बैढ़ने कोतवाली और गोभा चौकी पुलिस ने बच्चियों के शव को निकलवाया। पुलिस ने तीनों का पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...