• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • To Protect Against Corona, The MP Gave The Message Of Getting The Vaccine From Door To Door, Met The Villagers By Traveling On Foot

सांसद ने निकाली पद यात्रा:कोरोना से बचाव के लिए सांसद ने घर-घर जाकर दिया टीका लगवाने का संदेश, पद यात्रा कर ग्रामीणों से हुए रूबरू

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव में पद यात्रा करते रीवा सांसद। - Dainik Bhaskar
गांव में पद यात्रा करते रीवा सांसद।
  • 29 मई को सांसद मऊगंज के सूजी, शिवपुरवा, उमरी, डगडौआ नं. 2 व रजिगवां में पद यात्रा करेंगे

कोरोना से बचाव के लिए रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा घर-घर जाकर टीका करण कराने का संदेश दे रहे है। वे 28 जून की सुबह से जिले की पदयात्रा पर निकले है। जो सीधे ग्रामीणों से रूबरू होकर जन जागरूकता का संदेश दे रहे है। सुरक्षा कवच के तौर पर वैक्सीनेशन कराने का संदेश देते हुए लोगों को प्रेरित भी कर रहे है।

बता दें कि 15 दिवसीय पद यात्रा के पहले दिन सांसद जनार्दन मिश्रा रायपुर कर्चुलियान ब्लॉक के इटार पहाड़ ग्राम पंचायत के करियाझर गांव से पद यात्रा आरंभ की। शुभारंभ अवसर पर सांसद ने बघेली में लोगों से कहा कि कोरोना का भगावय के लिए टीका लगवाउव जरूरी है।

तब या महामारी से छुटकारा मिली। उन्होंने ग्राम वासियों से अपील की कि किसी भी प्रकार के वहकावे या दुष्प्रचार में न आये। यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है। टीका लगवाने के अतिरिक्त मास्क लगायें, दूरी रखें, हांथ धोते रहे। शुभारंभ अवसर पर करियाझर में सीईओ जिला पंचायत स्वप्निल वानखेड़े, एसडीएम शैलेन्द्र सिंह, जनप्रतिनिधि अरूण सिंह, विधायक प्रतिनिधि ढिल्लन सिंह, विद्युत मंडल के अधिकारी आशीष सेन, एसडीओ पीएचई एसके सिंह सहित विभागीय अधिकारी व ग्रामवासी उपस्थित रहे।

10 किमी. पैदल चले सांसद
बताया गया कि प्रथम दिवस सांसद ने लगभग 10 किमी की पद यात्रा की। इस दौरान वे करियाझर, दुआरी, गौरा, जरहा होते हुए तमरा गांव में यात्रा का समापन किया। इस दौरान वे ग्रामवासियों से सीधे संवाद स्थापित किए। साथ ही ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने की अपील की। वहीं ग्रामीणों से शासकीय योजनाओं का लाभ किनको किनको मिल रहा है, यह भी जाने की कोशिश की। यात्रा के दौरान परेशान दिखे ग्रामीणजनों की समस्याओं का त्वरित समाधान कराया। पद यात्रा के दौरान कोरोना वारियर्स का उनकी कोरोनाकाल में की गई सेवाओं के लिये सम्मानित किया। इस दौरान स्वयंसेवी संगठनों में भी कोरोना वारियर्स को सांसद के हांथों सम्मानित कराया। इसके बाद ग्रामवासियों को विभिन्न सामग्री वितरित कराई। उल्लेखनीय है कि पद यात्रा के दूसरे दिन 29 मई को सांसद मऊगंज के सूजी, शिवपुरवा, उमरी, डगडौआ नं. 2 व रजिगवां में पद यात्रा करेंगे।

खबरें और भी हैं...