पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Triple Century Of Corona In Rewa District, Getting More Than 50 Cases For Two Consecutive Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:रीवा जिले में कोरोना का तिहरा शतक, लगातार दो दिन से 50 से ज्यादा मिल रहे केस

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रीवा संजय गांधी अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर में टीका के लिए लगी लाइन - Dainik Bhaskar
रीवा संजय गांधी अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर में टीका के लिए लगी लाइन
  • एक्टिव केसों की संख्या पहुंची 300, मंगलवार को एक साथ मिले 60 पॉजिटिव केस

रीवा जिले में मंगलवार की शाम जारी किए गए आंकड़े से कोरोना ने तिहरा शतक लगा दिया है। मंगलवार को जिले में अकेले 60 केस मिले है। ऐसे में पॉजिटिव केसों की संख्या 300 पहुंच चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो बीते वर्ष के बाद जिले में इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव केस आ रहे हैं। पहले सोमवार को 57 अब मंगलवार को 60 केसों से जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल गए है।

अगर ऐसे ही लोग लापरवाही करते रहे और कोरोना का संक्रमण फैलता रहा तो शहर के अस्पतालों में बेड तक नहीं नसीब होगा। स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि​ विगत कुछ दिनों से लगातार बाहर के शहरों से लोग पलायन कर रीवा जिला पहुंच रहे है। ऐसे में अचानक से पॉजिटिव केसों में ग्रोथ हो रही है। अब जिलेवासियों की तभी भलाई है जब सब लोग मास्क पहने साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें। नहीं तो बेकाबू हो रहे कोरोना को काबू करना ​मुश्किल हो जाएगा।

शहर में 25 तो गंगेव में 11 पॉजिटिव मिले
जारी बुलेटिन में 60 नए पॉजिटिव केस आए है। ओवर हाल जिले में कुछ ​एक्टिव केसों की संख्या 300 पहुंच चुकी है। अकेले शहरी क्षेत्र में 25 तो गंगेव में 11 केस मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं गोविंदगढ़ में एक, रायपुर कर्चुलियान में दो, मउगंज में छह, हनुमना में दो, त्योथर में आठ और सिरमौर में पांच केस मिले है। ये केस वीआरडीएल के 558 सेंपल में 51 तो एंटीजेन के 154 सेंपलों में 9 केस मिलाकर 60 पॉजिटिव संख्या पहुंच जाती है।

सतना जिले में मिले 53 केस
मंगलवार को जारी सतना जिले के स्वास्थ्य बु​लेटिन में 53 नए केस मिले है। ओवर हाल जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या 145 पहुंच चुकी है। वहीं 16 स्वस्थ्य मरीजों को छुटटी दे दी गई है। जबकि मरने वालों का आंकड़ा 44 है। आज दिनांक तक कुल 3869 पॉजिटिव केस हो चुके है। जबकि स्वस्थ्य होने वालों की संख्या 3680 है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें