पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रीवा-सिरमौर मार्ग में हादसा:रीवा के माडौ में सवारी बैठाते समय पीछे से आ रही एक बस ने दूसरी बस को मारी टक्कर, दुर्घटना में 5 यात्री घायल

रीवा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैकुंठपुर थाना अंतर्गत माडौ गांव का मामला, सिरमौर से रीवा की ओर आ रही थी दोनों बसें

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत माडौ गांव के पास एक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में बस में सवार करीब 5 यात्री घायल हो गए है। स्थानीय राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची बैकुंठपुर पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला है। इसके बाद 5 गंभीर घायलों को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है। इधर बैकुंठपुर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार की शाम करीब 4.30 बजे के आसपास पूजा ट्रेवल्स और पाण्डेय ट्रेवल्स की बस आगे पीछे आ रही थी। जैसे ही पूजा ट्रेवल्स की बस माडौ गांव के पास पहुंचकर सवारी उतारने लगी।

तभी पीछे से आ रही पाण्डेय ट्रेवल्स की बस ने टक्कर मार दी। भीषण रूप से भिड़ंत होने के बाद 5 से ज्यादा यात्री झटका लगने के बाद घायल हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। ऐसे में आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया है।

खबरें और भी हैं...