रीवा जिले में लुटेरों का तांडव:मऊगंज क्षेत्र में 30 मिनट में दो वारदातें, पन्नी में इलाज कराकर लौट रही वृद्ध महिला बाइक से गिरकर गंभीर, सेलार नदी में दंपति से लूट

रीवा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साथ दो वारदातों से हाईवे में दहशत, लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर

रीवा जिले में इन दिनों लुटेरों का तांडव शुरू है। यहां हर दिन लूट की वारदातें हो रही है। बीती शाम आधे घंटे के अंदर दो लूट की घटनाएं हुई है। दोनों लूट में महिलाओं के पर्स को निशाना बनाया गया है। पहली और दूसरी घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के पन्नी व सेलार नदी के पास गुरुवार की रात करीब 8 बजे हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों लूट में काली कलर की पल्सर बाइक में दो बदमाशों ने मिलकर तांडव मचाया है।

पन्नी लूट में दो महिलाएं बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिनमे वृद्ध महिला की हालत को गंभीर देखते हुए मऊगंज​ सिविल अस्पताल से रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था। जहां दूसरे दिन वृद्ध महिला की हालत में थोड़ा सुधार दिखा है। हालांकि इन दोनों वारदातों से चार घंटे पहले मनगवां थाना क्षेत्र के गुंदरी मोड के पास भी 6 हजार रुपए कैश और ज्वेलरी लेकर लुटेरे फरार हो गए थे।

मऊगंज 1 घटना: रीवा से इलाज कराकर लौट रहे थे गांव
पुलिस ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के हीरामणि त्रिपाठी अपनी मां कलावती का रीवा से इलाज कराकर बहन ललिता के साथ बाइक से घर जा रहे थे। गुरुवार की रात करीब 8 बजे जैसे ही वह मऊगंज के डगडौआ व पन्नी के समीप पहुंचे। तभी पीछे से बाइक में तीन बदमाश पहुंच गए। इसी बीच बाइक में पीछे बैठी बहन के कंधे पर लटक रहे पर्स को झपट्टा मारकर बदमाशों ने छीन लिया। इसी बीच एक बदमाश ने बाइक पर लातमार गिरा दिया। जिससे बाइक सहित तीन लोग सड़क पर गिर गए। फिर पुलिस की मदद से घायलों को मऊगंज अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां भाई और बहन को प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गई। जबकि मां को गंभीर हालत में रीवा रेफर कर दिया गया। लुटेरों द्वारा छीने गए पर्स में 10 हजार रुपए कैश व दो मोबाइल थे।

मऊगंज 2 घटना: मंदिर से लौट रही दंपति लूट का शिकार
बताया गया कि दूसरी घटना सेलार नदी के पास हुई। यहां कृष्णकुमार पटेल निवासी खटखरी थाना शाहपुर गुरुवार को पत्नी के साथ देवतालाब मंदिर में दर्शन करने गए आए थे। जो रात करीब 8.30 बजे गांव लौट रहे थे। दोनों पति और पत्नी मऊगंज की सेलार नदी के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक में तीन बदमाश पहुंच गए। जब तक दंपति कुछ समझती, तब तक वह बाइक को सटाकर महिला का पर्स छीन लिया। इधर वारदात के बाद बाइक अनियंत्रित हो गई। जिसे पति ने संभाल लिया। आरोप है कि लूटे गए पर्स में 700 रुपए कैश, पायल, सीने की लॉकेट व कुछ दस्तावेज रखे थे। मऊगंज पुलिस ने दूसरे दिन शिकायत आवेदन लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...