गांव के चोर शहर में जमा रहे पांव:रीवा में चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, व्हाट्सएप में फोटो भेज कर रहे थे सौदा, ग्राहक की तलाश में निकले तो घेराबंदी में पकड़े गए

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जबलपुर पासिंग नंबर की बाइक जा रहे थे बेचने

रीवा शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने दो शातिर बाइक चोर पकड़े है। पुलिस के मुताबिक इन दिनों गांव के चोर शहर में पांव जमा रहे है। वे व्हाट्सएप में फोटो भेजकर बाइक का सौदा कर रहे थे। साथ ही मंगलवार की सुबह ग्राहक की तलाश में निकले थे।

लेकिन सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते पकड़ लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की बाइक होना ​स्वीकार किया है। ऐसे में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर अपराध क्रमांक 713/2021 पंजीबद्ध कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर रोजाना अलग-अलग स्थानों में आकस्मिक चेकिंग लगाई जाती है।

ऐसे में मंगलवार की दोपहर कोतवाली थाना प्रभारी को मुखबिर से एक सूचना मिली। उसने बताया कि दो बदमाश एक पल्सर बाइक को बेंचने की फिराक में घूम रहे है। अभी बाइक लेकर बिछिया की तरफ से निपनिया की ओर गए है।

मछरिया दरवाजे में की घेराबंदी
मुखबिर की सटीक जानकारी पर थाना प्रभारी आदित्य प्रताप​ सिंह ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। साथ ही मछरिया दरवाजे में घेराबंदी कर दी। तभी दो बदमाश आते दिखे। जिनको पुलिस ने रूकने का इशारा किया। पकड़े गए बदमाशों में एक का नाम विकास कुमार कोल (24) निवासी कुसुडी थाना मऊगंज और दूसर रियाज अहमद अंसारी (23) निवासी घुरेहटा थाना मऊगंज बताया।

मोबाइल जांच निकली सौदेबाजी
पुलिस ने आरोपियों से बजाज पल्सर क्रमांक MP 20 MN 1777 के संबंध में पूछताछ की तो मोबाइल फोन से सौदेबाजी के मैसेज मिले। मैसेज में पता चला कि बाइक बाहर से लेकर रीवा में बेंची जा रही थी। इसलिए आरोपी मऊगंज से आकर ग्राहक तलाश रहे थे।

खबरें और भी हैं...