रीवा में रफ्तार का कहर:बेलगाम ट्रक ने बाइक में सवार दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, एक घायल, गांव वालों ने पीछा कर वाहन को पकड़ा

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतरैला थाना अंतर्गत देवखर गांव स्थित उखमय नदी पुल की घटना

रीवा जिले के अतरैला थाना अंतर्गत देवखर गांव स्थित उखमय नदी पुल के पास ट्रक ने बाइक में सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में रखवा दिया है।

अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 11 बजे आदर्श तिवारी पुत्र स्वर्गीय राकेश तिवारी 22 वर्ष निवासी शाहपुर थाना मउगंज अपने मौसिया इंन्द्रकुमार शर्मा निवासी गाड़ा 137 थाना अतरैला के साथ बौलिया घाट चढ़कर सेमरिया के रास्ते सतना जा रहा था। लेकिन जैसे ही अतरैला के आगे देवखर गांव स्थित उखमय नदी पुल के पास आगे और पीछे चल रहे ट्रकों ने रौंद दिया।

डायल 100 ने पहुंचाया जवा अस्पताल
हादसा देख ग्रामीणों ने डायल 100 और अतरैला थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस दोनों को लेकर जवा अस्पताल गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया गया। 108 एंबुलेंस से रीवा जाते समय आदर्श तिवारी ने सगरा के पास दमतोड़ दिया है। वहीं घायल इंन्द्रकुमार शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों ने ट्रक पकड़कर सेमरिया पुलिस को सौंपा
दावा है कि ट्र्रक क्रमांक यूपी 54 एटी 0403 घटना के बाद भाग रहा था। लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक और चालक को पकड़ लिया है। फिलहाल ट्रक को सेमरिया पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इधर अतरैला पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव का पीएम कराते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...