• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Unknown Mischievous Elements Put The Girl's Phone Number On The Obscene Side In Rewa City

शरारती तत्वों की सोशल साइट पर हरकत:इंस्टाग्राम की अश्लील साइट पर डाला फोन नंबर, अननोन नंबर से परेशान होकर युवती पहुंची थाने, पुलिस ने दर्ज किया आईटी एक्ट का मामला

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • समान थाना क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता, महिला थाना पुलिस ने शुरू की जांच

रीवा शहर में अज्ञात शरारती तत्वों की हरकत से परेशान होकर युवती महिला थाने पहुंची है। उसने महिला पुलिस अधिकारी के समक्ष दिए बयान में बताया कि इंस्टाग्राम की अश्लील साइट पर अज्ञात व्यक्ति ने मेरा फोन नंबर डाल दिया है। जिससे अज्ञात लोग फोन कर गंदी बात करते है।

कुछ दिन से तो दिन रात फोन आ रहे है। धक हारकर परिजनों को अवगत कराते हुए महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची हूं। जहां पर युवती की बातों को सूनने के बाद महिला थाने ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं का मामला दर्ज करते हुए साइबर सेल को जानकारी भेजवाई है।

महिला थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने बताया कि समान थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती 12 अगस्त को शिकायत दर्ज कराने आई थी। उसने बताया कि उसका मोबाइल नंबर किसी शरारती तत्व ने इंस्टाग्राम की अश्लील साइड पर अपडोल कर दिया है।

ऐसे में साइड में नंबर देखकर फोन करते हुए अज्ञात लोग परेशान कर रहे है। साथ ही कई लोग अश्लील मैसेज भी भेजने लगे है। अब ये नहीं समझ में आ रहा है कि कैसे सब अचानक से हो रहा है। जिससे पीड़िता ने परिजन को पूरे मामले की जानकारी देकर महिला थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची है। जिसकी विवेचना के बाद आईजी एक्ट की धारा 67 (ए) का अपराध दर्ज किया है।

साइबर सेल की रडार पर अज्ञात कॉलर
थाना प्रभारी का कहना है कि अब साइबर सेल की मदद से पीड़िता का मोबाइल नंबर ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही अज्ञात कॉलर भी रडार पर है। जो युवती को परेशान कर रहे है। वहीं अश्लील साइट की जानकारी जुटाते हुए नंबर अपलोड करने पर सख्स की जानकारी एकत्र की जा रही है।

खबरें और भी हैं...