चोरी का प्रयास असफल:रीवा जिले में अज्ञात चोरों ने आधी रात घर में लगाई सेंध, बदमाशों के चोरी करने से पहले खुल गई परिजनों की नींद, भाग गए

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत रघुराजगढ़ धवैया 290 गांव में चोरी का प्रयास असफल हो गया। बताया गया ​कि आधी रात अज्ञात बदमाश घर के मुख्य दरवाजा में सेंध लगाकर अंदर दाखिल हुए थे। लेकिन परिजनों की नींद खुल जाने के कारण बदमाश भाग गए।

सुबह वारदात की आशंका पर सोशल मीडिया में 5 हजार नकदी सहित 25 हजार की ज्वेलरी चोरी होने की खबर फैली। ऐसे में मनगवां पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़ित परिवार के घर पहुंची। जहां चोरी गए समान की जानकारी मांगी तो परिजन अनहोनी होने से बचने की बात कही।

मनगवां थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को सुबह रघुराजगढ़ धवैया 290 गांव में चोरी की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से मिली। ऐसे में गांव वालों संपर्क किया गया तो पता चला कि राजेन्द्र सिंह के मकान में अज्ञात चोर आधी रात घर के मुख्य दरवाजे से सेंध लगाकर अंदर दाखिल हुए थे। लेकिन चोर घुसने की आहट मिलते ही परिजन जाग गए। ऐसे में अज्ञात चोर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

5 हजार नकदी व 25 हजार की अंगूठी चोरी होने के चर्चे
सेंधमारी की घटना के बाद शुरुआती दौर पर पीड़ित परिवार पर्स से 5 हजार नकदी व 25 हजार की अंगूठी चोरी होने की गांव में चर्चा थी। लेकिन पुलिस के बयान में पीड़ित परिवार ने एक भी रुपए चोरी नहीं होने की बात स्वीकार की है। ऐसे में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...