नर्स से मारपीट का वीडियो आया सामने:रीवा के SGMH में वृद्ध की मौत, गुस्साए परिजनों ने चिकित्सकों को दी गालियां, नर्स पर छोड़ा हाथ

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत अमहिया थाने में दर्ज

रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल में नर्स के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। पीड़ित नर्स की मानें तो मंगलवार की रात एक वृद्ध की मौत हो गई थी। तब गुस्साए परिजनों ने पहले चिकित्सकों को गालियां दी। फिर नर्स रूम में पहुंचकर मेरे उपर हाथ छोड़ दिया। हालांकि SGMH के मेडिसिन वार्ड में पदस्थ स्टाफ नर्स के साथ गाली-गलौज और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत अमहिया पुलिस ने दर्ज कर ली है।

​पुलिस की मानें तो स्टाफ नर्स प्रमिला डाबर और वर्षा डोंगरे की शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 353, 332, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। एफआईआर में जिन लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत की गई है। उनमें विपिन अग्रिहोत्री, बालेन्द्र अग्रिहोत्री निवासी लोहदवार थाना रायपुर कर्चुलियान और विजय अग्रिहोत्री निवासी पडरा थाना सगरा शामिल है।

रात में वारदात, सुबह वीडियो वायरल
अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि नर्स के साथ गाली-गलौज और हंगामा-प्रदर्शन किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में मृतक के परिजन स्टाफ नर्सों के साथ अभद्रता करते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सही है या उसे एडिट किया गया है, इसकी जांच की जा रही है।

उपचार के दौरान वृद्ध ने तोड़ा था दम
बता दें कि मंगलवार की रात 8 बजे एसजीएमएच की चौथी मंजिल के मेडिसिन वार्ड में भर्ती रहे मोतीलाल अग्रिहोत्री (90) निवासी पडरा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सकों व स्टाफ नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बवाल मचाया था। एक घंटे तक चले हंगामे के बाद एडीएम मौके पर पहुंचे। जिनके आश्वासन पर परिजन शांत हुए। फिर बुधवार की दोपहर स्टॉफ नर्स ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में शिकायत की।

खबरें और भी हैं...