• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Video Viral Beating The Operator Of Chirhula One Stop Center Of Rewa City, The Act Was Captured In CCTV Camera

विक्षिप्त महिला के साथ बर्बरता, CCTV में रिकॉर्ड:रीवा के चिरहुला वन स्टॉप सेंटर की प्रशासक की करतूत, जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय महिला को बाल पकड़कर घसीटा, पीटा

रीवाएक वर्ष पहले
चिरहुला वन स्टॉप सेंटर फाइल फोटो।
  • कलेक्टर ने नोटिस जारी कर तीन दिन में मांगा जवाब

रीवा शहर के चिरहुला वन स्टॉप सेंटर में विक्षिप्त महिला के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वन स्टॉप सेंटर की प्रशासक पिटाई करती हुई CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। यह वीडियो बीते कई दिन से शहर में वायरल हो रहा था। बुधवार को वीडियो कलेक्टर इलैया राजा टी के पास तक पहुंच गया। ऐसे में कलेक्टर ने तुरंत मामले को संज्ञान में लिया। साथ ही अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा करते हुए नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन पहले चिरहुला वन स्टॉप सेंटर की प्रशासिका मनोज शुक्ला विक्षिप्त महिला को जांच कराने अस्पताल ले जा रहीं थी। महिला नहीं जा रही थी। ऐसे में विक्षिप्त महिला के बाल पकड़कर प्रशासिका पीटने लगी। अंत में प्रशासिका महिला की जांच कराने के उपरांत ग्वालियर मेंटल हास्पिटल भेजवा दिया। इसी पिटाई का CCTV फुटेज किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जो बुधवार की सुबह से वायरल होते हुए कलेक्टर तक पहुंच गया। ऐसे में कलेक्टर ने तुरंत वन स्टॉप सेंटर की प्रशासक मनोज शुक्ला के मामले को संज्ञान में लिया।

पद से पृथक करने की हुई अनुशंसा

महिला के साथ अभद्रता करने के वीडियो वायरल होने पर महिला बाल विकास अधिकारी प्रतिभा पाण्डेय को कलेक्टर ने तलब किया है। कहा है कि ऐसे कर्मचारियों को तुरंत पद से पृथक करने की अनुशंसा की जाए। कलेक्टर ने निर्देशानुसार महिला बाल विकास अधिकारी ने अनुशात्मक कार्रवाई की अनुशंसा करते हुए नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है।

खबरें और भी हैं...