• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Young Man Who Came To Meet His Girlfriend In Rewa Was Burnt Alive By Pouring Kerosene

रीवा में प्रेमिका के पिता ने जिंदा जलाया:पति के छोड़ देने के बाद मुंबई से मिलने आया प्रेमी, पिता से विवाद होने पर केरोसीन डालकर आग लगा दी

रीवा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • SGMH के बर्न यूनिट में भर्ती, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत मनतारा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूत्रों की मानें तो महिला को पति ने छोड़ दिया था। ऐसे में पीड़ित के साथ उसका रिश्ता होना तय था। लेकिन शादी से पहले युवक का बार-बार घर आना, उसके पिता को पसंद नहीं था। इसी बीच रविवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। ये बात पिता को नागवार गुजरी। वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवक के ऊपर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया। वारदात के बाद पुलिस को भनक लग गई। वह तुरंत एंबुलेंस की मदद से बुरी तरह झुलसे युवक को चाकघाट अस्पताल लेकर पहुंची।

जहां हालत को नाजुक देखते हुए SGMH रेफर कर दिया गया है। आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंच युवक को बर्न यूनिट में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ चाकघाट थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने बताया कि रविवार की रात आग से झुलसे युवक रामाश्रय कोल (26) निवासी डेढ़रा थाना सोहागी को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बर्न यूनिट में भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी अर्जुन कोल निवासी मनतारा को गिरफ्तार कर धारा 307 का प्रकरण कायम कर लिया है।

2 दिन पूर्व ही मुंबई से आया था युवक
युवक की हालत को नाजुक देखते हुए सोमवार की दोपहर तहसीलदार की मौजूदगी में मृत्यु पूर्व कथन हो गए है। चर्चा है कि युवक दो दिन पूर्व ही मुंबई से आया था। जो दूसरे दिन रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। हालांकि युवक के​ रिश्ते के बारे में सबको मालूम था। फिर भी प्रेमिका के पिता ने केरोसीन डालकर सनसनी फैला दी है।

झुलसे हुए युवक की पहले से थी रिश्तेदारी
युवक रिश्तेदारी में चाकघाट थाना अंतर्गत पड़री गांव गया था। शाम के समय युवक घूमते हुए मनतारा प्रेमिका के गांव चला गया। जहां युवक का प्रेमिका पक्ष से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच आरोपी पक्ष ने अपने मकान के अंदर से केरोसीन लाए और जब तक युवक कुछ समझ पाता तब तक आरोपीगण केरोसीन उडेलकर आग लगा दी।

खबरें और भी हैं...