रीवा में युवक ने किया सुसाइड:घर से सुबह मीटिंग बताकर निकला मोबाइल सिम विक्रेता, दोपहर में आम के बगीचे में फांसी के फंदे से लटकी मिली लाश

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मझमोगां गांव का मामला, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मझमोगां गांव में एक युवक के खुदकुशी का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो शनिवार की सुबह घर से मीटिंग बताकर मोबाइल सिम कंपनी में काम करने वाला विक्रेता निकला था। जिसकी संदिग्ध हालत में दोपहर के समय आम के बगीचे में फांसी के फंदे से लटकी लाश मिली। राहगीर ने युवक को लटकते हुए देख पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को अवगत कराते हुए पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को संजय गांधी अस्पताल में भेजवा दिया है। फिलहाल बैकुंठपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि प्रकाश कुमार साकेत​ पुत्र रामरूप साकेत​ (20) निवासी हटवा 12 फरवरी की सुबह बाइक में सवार होकर घर ​से निकलता था। जिसकी दोपहर 2 बजे फांसी के फंदे से लटकने की जानकारी थाने आई थी। सूचना के बाद थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। तुरंत फंदे से शव को उतारकर एसजीएमएच भेजा गया है। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर लाश को मर्चुरी में रखा दिया है। अब एसजीएमएच में रविवार की सुबह पीएम कराया जाएगा।

सुसाइड के कारण अज्ञात
मृतक प्रकाश के बड़े भाई प्रमोद कुमार साकेत ने बताया कि सुसाइड के कारण अज्ञात है। मृतक ने सुबह करीब 11 बजे घर वालों को फोन कर सतना में होना बताया। जब सभी लोग सतना पहुंचे तो घर वालों ने बताया कि मझमोगां गांव स्थित आम के बगीचे में उसकी लाश लटकी है। फांसी से खुदकुशी करने की जानकारी पुलिस को दी गई थी।

खबरें और भी हैं...