पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक ने दो को रौंदा:हाइवे पर ओवरटेक करने में हादसा, ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार, दो की मौत, एक गंभीर

सागर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद बाइक सवार सड़क किनारे गिर गए।
  • बीती रात बंडा से 20 किलोमीटर आगे रुरावन गांव के पास हुई घटना

मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात बंडा-शाहगढ़ रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ। घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

थाना छानबीला पुलिस ने बताया, बंडा से करीब 20 किलोमीटर आगे दो बाइक से तीन लोग शाहगढ़ की तरफ जा रहे थे। रुरावन गांव के पास मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीए 2203 के पीछे बाइक क्रमांक एमपी 34 एमएम 8944 समेत अन्य बाइक चल रही थीं। इनमें से एक बाइक सवार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, तो उसके पीछे दूसरे बाइक सवार ने भी ओवरटेक की कोशिश की। सामने से अन्य वाहन आ गया। उसे साइड देने के चक्कर में बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए।

हादसे में बाइक सवार राहुल बंसल (20) और भुवन (22) की मौके पर ही मौत हो गई।दोनों छतरपुर के देवरी गांव के रहने वाले थे। वहीं, अन्य बाइक सवार सुरेंद्र अहिरवार (24) गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस 108 मौके पर पहुंच गई। टक्कर के बाद ट्रक भी सड़क से नीचे उतर कर जंगल में जा घुसा। दोनों युवक मजदूरी करते थे। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बीमार पिता को देखने आ रहे थे

हादसे में घायल सुरेंद्र अहिरवार के पिता नत्थू अहिरवार दिल का दौरा पड़ने के बाद शाहगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहले से भर्ती थे। दो बाइक से तीनों युवक उन्हें देखने अस्पताल जा रहे थे। जल्दी अस्पताल पहुंचने के चक्कर में हाइवे पर हादसा हो गया। घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शी राजेश और हुकम अहिरवार ने एंबुलेंस और छानबीला पुलिस को सूचना दी।

राहुल की पत्नी ने हफ्तेभर पहले बेटी को जन्म दिया

हादसे में मृत 20 वर्षीय राहुल बंसल की पत्नी ने 10 दिन पहले ही बेटी काे जन्म दिया था। गुरुवार को बेटी का दस्टोन कार्यक्रम होना था। वहीं, 19 वर्षीय मृतक भुवन अहिरवार कक्षा 12वीं का छात्र था। हादसे में गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र के पिता नत्थू अहिरवार को हादसे के बारे में नहीं बताया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser