पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली महोत्सव:सरस्वती शिशु मंदिर में कवि गोष्ठी कर मनाया होली का पर्व

बड़ामलहराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रंगों के त्यौहार होली महोत्सव के उपलक्ष्य में नगर में संचालित चंदन फैमिली रेस्टोरेंट में स्थानीय कवियों द्वारा सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य सत्यपाल यादव के संयोजन में कवि गोष्ठी का आयोजन किया गया। कवि गोष्ठी की अध्यक्षता वरिष्ठ कवि और समाजसेवी डॉ. देवदत्त द्विवेदी नंदकिशोर शुक्ल और मनोज पांडे ने की और विशिष्ट अतिथि के रूप में सरस्वती शिशु मंदिर के प्राचार्य हरिराम तिवारी और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र दीक्षित उपस्थित रहे।

कवि गोष्ठी की शुरुआत संजय तिवारी और मनीष गुप्ता द्वारा माता सरस्वती की वंदना कर की गई। कवि गोष्ठी में उपस्थित सभी कवियों द्वारा एक से बढ़कर एक रचनाएं सुनाई गईं। इसमें पूरन सिंह बुंदेला द्वारा पत्थर पर लिखे नाम कभी नहीं मिटते मनोज पांडे द्वारा आईने झूठ बोलते देखें राजेंद्र यादव द्वारा उम्र भर साथ निभाने की बात करती हो राजेंद्र गर्ग द्वारा होली त्यौहार है मन प्रेम भाईचारे का।

सत्यपाल यादव द्वारा होली आई रंग लगा दो देवदत्त द्विवेदी द्वारा कस्तूरी से भी तेज प्रेम की गंध कविताओं कुलदीप शर्मा यह रात यह बरसात ए तन्हाई का आलम जैसी कविताओं द्वारा श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया। संचालन स्थानीय कवि मनोज तिवारी द्वारा किया गया। कवि गोष्ठी में श्रोता दशरथ तिवारी दिलीप सोनी राजेश तिवारी अनिल दुबे उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें