पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शव:3 दिन पहले गायब हुए युवक का शव बोरी में मिला

बकस्वाहा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बकस्वाहा नगर से 3 किलोमीटर दूर ग्राम मंगरई में शाह स्टोर क्रेशर की खदान पर एक प्लास्टिक की बोरी में युवक का शव मिला है। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद उसका पीएम कराया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मंगलवार की सुबह स्टोन क्रेशर के कर्मचारियों ने पानी की खदान में प्लास्टिक की बोरी तैरती हुई देखी। उन्होंने गांव के लोगों को बुलाकर बोरी को जब बाहर निकलवाया और उसे खोला तो एक करीब 35 साल के युवक का शव अंदर मिला।

तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, थाना पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक की पहचान मंगरई गांव के कल्लन पिता पंचम सिंह उम्र 35 साल के रूप में की गई। मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि युवक कल्लन सिंह 3 दिन पहले रात में घर से निकला था और फिर वापस नहीं आया।

परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस एवं परिजन युवक की लगातार तलाश कर रहे थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक कल्लन की जिस दिन वह वह गायब हुआ था, उसकी फोन पर किसी से बहस हुई थी। इसके बाद उसका कहीं पता नहीं चला।

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस
थाना प्रभारी संजय वेदिया ने बताया कि किसी ने मारकर युवक का शव बोरी में भरकर खदान में फैंक दिया है। शव का पीएम कराया है, मृतक के मोबाइल पर किस किस से बात हुई, इसकी डिटेल निकलवा रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें