पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:सामलाती जमीन को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट, केस

बल्देवगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के ग्राम राजनगर में सामलाती जमीन की बंदी मांगने को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले। पुलिस को दिए आवेदन में लखन यादव ने आरोप लगाया कि उसके स्वर्गवासी पिता के नाम से सामुलाती जमीन है। जब वह अपने बड़े भाई भगवानदास यादव से जमीन की बंदी मांगने गया, तो भगवानदास उसे गालियां देने लगा।

जब उसने गाली देने से मना किया तो उसकी लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। जिससे पीड़ित के दाहिने हाथ की हथेली में चोट आईं। उसके चिल्लाने पर उसकी पत्नी भुवानी बाई और बेटा वीर सिंह बचाव करने आया तो उसकी भी लात घूसों और लाठी से मारपीट कर दी। पुलिस द्वारा पीड़ित लखन यादव की रिपोर्ट पर आरोपी भगवानदास यादव व उसकी पत्नी शीला बाई यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वहीं दूसरे पक्ष में भगवान दास यादव ने अपने छोटे भाई लखन यादव पर आरोप लगाया कि उसकी सामलाती जमीन की बंदी को लेकर उसके छोटे भाई लखन यादव व उसके बेटे वीर सिंह उसकी पत्नी द्वारा गाली गलौज करने से उसने मना किया तो तीनों ने उसकी लात घूसों और लाठी डंडे से मारपीट कर दी। जिससे उसे और उसकी पत्नी शीला बाई को चोटें आईं। पुलिस ने भगवान दास की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें