पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बल्देवगढ़ में बदहाल सड़क:टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग में जगह-जगह गड्ढे, रात में बना रहता है एक्सीडेंट का खतरा

बल्देवगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीकमगढ़ से छतरपुर मार्ग पर धजरई तिगड्डे से बंधा तिगड्डा तक सड़क निर्माण का काम करीब 10 साल पहले कराया गया था। हाईवे मार्ग पर कई स्थानों पर बीच में बड़े-बड़े गड्ढे पड़ गए हैं। पूर्व में पेंचवर्क तो किया, लेकिन अभी भी गड्‌ढे बने हुए है। जिनका ढंगे मेंटेनेंस नहीं किया जा रहा है। जिससे रात में चलने वाले वाहनों को इस समस्या का सामना करना पड़ता है। धजरई से बंधा तिगड्डे तक मार्ग के बाई साइड का डामरीकरण और जगह-जगह डामर की सतह सिकुड़ गई है। 2 से 3 फुट लंबे चौड़े गड्‌ढे नजर आने लगे हैं। जिससे आए दिन मार्ग पर निकलने वाले दोपहिया वाहन दुर्घटना के शिकार हो रहे है।

2 से 3 फीट लंबे-चौड़े गड्‌ढे आने लगे नजर, हादसे का डर

गौरतलब है कि इस मार्ग पर सैकड़ों वाहन सहित भारी वाहनों का आवागमन दिन रात होता रहता है। बल्देवगढ़ जनपद मुख्यालय होने के कारण सैकड़ों की संख्या में दोपहिया वाहनों का भी आना जाना बल्देवगढ़ में लगा रहता है, लेकिन सड़क में गड्‌ढे होने के कारण रात के समय लोगों की नजर उन गड्‌ढों पर नहीं पड़ती है जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। दरअसल इस मार्ग पर एमपीआरडीसी द्वारा जिन ठेकेदारों को सड़क का डामरीकरण का ठेका दिया था। उनके द्वारा सड़क का पेंचवर्क सही तरीके से नहीं करने के कारण यह सड़क जगह-जगह से कट चुकी है। रख-रखाव नहीं किया गया तो मार्ग पूरी तरह उखड़ सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें