पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

माध्यमिक शाला कर्माशन में बैठक:बच्चों को अध्ययन के लिए टीवी और मोबाइल पर सरल, रोचक जानकारी उपलब्ध हाेगी: पाराशर

बल्देवगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जन शिक्षा केंद्र अंतर्गत माध्यमिक शाला कर्माशन हटा में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आरएल पाराशर बीआरसीसी के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में शिक्षा विभाग द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप डिजीलैप के माध्यम से एवं दूरदर्शन आकाशवाणी केबल टीवी से रोचक एवं सरल शैक्षिक जानकारी छात्र-छात्राओं को उपलब्ध कराई जा रही है।

कार्यक्रम प्रसारण के समय सभी अभिभावकों से आग्रह किया गया कि कार्यक्रम प्रसारण के समय सभी बच्चों को टीवी, रेडियो एवं मोबाइल को उपलब्ध कराएं। जिससे बच्चे घर पर रहकर ही अध्ययन के लिए अनुकूल एवं सुरक्षित वातावरण में अध्ययन कर सकें।

इसी दौरान सभी शिक्षकों को निर्देश दिए गए कि सभी बच्चों का शत-शत नामांकन मैपिंग कक्षा 1 और 6 में लक्ष्य के अनुरूप प्रवेश की कार्रवाई पूर्ण करें। जिन शालाओं में विद्युत कनेक्शन नहीं है उनके आवेदन बीआरसी कार्यालय में जमा करें।

साथ ही हैंडवास यूनिट के लिए चयनित विद्यालयों में तत्काल समय सीमा में निर्माण कराना। समूह से प्राप्त होने वाली गणवेश का बच्चों को वितरण करें। बैठक में यूपी अहिरवार, राजेश अग्रवाल, राजकुमार, अवधेश तिवारी, मनोज कुमार गुप्ता, अजीज खान, संतोष कुमार अहिरवार, गिरजा शंकर यादव शामिल थे।

खबरें और भी हैं...