पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाबालिग को भगाने का मामला:नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

बल्देवगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 14 मार्च 2021 की घटना, आरोपी का सहयोगी दोस्त भी पकड़ा

थाना क्षेत्र के गांव से रिश्तेदारी में आई साडू की नाबालिग लड़की को गांव का एक युवक शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। जिसे पुलिस ने दो माह बाद खरगापुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। झांसा देकर भगा ले जाने में आरोपी के एक दोस्त ने मदद की थी। जिस पर पुलिस ने दोस्त को भी हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा ने बताया कि 14 मार्च 2021 को फरियादी द्वारा रिपोर्ट की गई थी कि साडू की नाबालिग लड़की रिश्तेदारी में आई हुई थी। इसी दौरान राजा मिश्रा निवासी केलपुरा शादी का झांसा देकर नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।

इस दौरान 15 मार्च को नाबालिग को दस्तयाब कर लिया गया। जिसने आरोपी राजा मिश्रा द्वारा शादी का झांसा देकर भगा ले जाने की बात कही। इस दौरान आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिस पर पुलिस ने आरोपी पर धारा 366, 376 पॉक्सो एक्ट का इजाफा किया। घटना के बाद से आरोपी लगातार फरार बना हुआ था।

जिस पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। जिसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई। मुखबिर की सूचना से पता चला कि राजा को गांव में देखा गया। जहां पर पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी नहीं मिला। 29 मई को खरगापुर रेलवे स्टेशन से घेराबंदी का आरोपी को पकड़ा: इसके बाद 29 मई को आरोपी को खरगापुर रेलवे स्टेशन से घेरा बंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपने साथी मुकेश रैकवार निवासी बंदीयन के द्वारा साथ देना बताया।

जिस पर पुलिस मुकेश को भी गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक रिंकी कोरी, प्रधान आरक्षक अब्बास अली, रज्जन रैकवार, ताजुद्दीन, मुन्नालाल अशोक, नरेंद्र, सूरज, कीर्ति, रिया जैन शामिल थी।

खबरें और भी हैं...