हादसा / नहाने गया युवक तालाब में डूबा, नहीं मिला सुराग

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बल्देवगढ़. थाना क्षेत्र के कस्बे में ग्वाल सागर तालाब में एक युवक के डूबने की आशंका जताई जा रही है। थाना प्रभारी बृजेश कुमार कहार ने बताया की कमलेश पिता गोरेलाल आदिवासी उम्र 31 वर्ष निवासी देवी नगर अपने बहनोई मनीराम आदिवासी व अपने साडू भाई के लड़के राहुल आदिवासी के साथ सुबह 9 बजे के करीब किला परिसर के अंदर स्थित राजघाट पर नहाने गए हुए थे।
 लेकिन कुछ देर बाद मनीराम और राहुल नहा के तालाब से बाहर निकल आए और कपड़े बदलने लगे, लेकिन 10-15 मिनट तक कमलेश नहाकर के तालाब से बाहर नहीं आया, तो उन्होंने आवाज दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। तब उन्होंने आसपास सहायता के लिए पुकारा, लेकिन कोई नहीं मिला। इसके बाद वह पुलिस थाना पहुंचे और सूचित किया साथ ही तहसील कार्यालय को भी सूचना दी। 
तहसीलदार कमलेश कुशवाहा की सूचना पर टीकमगढ़ से आई होमगार्ड की टीम व स्थानीय मछुआरों द्वारा वोट की सहायता से कमलेश आदिवासी को करीब तीन-चार घंटे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कमलेश का कोई पता नहीं चल सका। जानकारी के अनुसार कमलेश के कपड़े व चप्पल घाट पर पड़े थे। लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि संभवत कमलेश तालाब की गहराई में जाने के कारण तालाब में डूब गया। 
जानकारी के अनुसार कमलेश, मनीराम, राहुल ने बैठकर कहीं शराब पी थी और शराब के नशे में ही नहाने के लिए तालाब गए थे। अत्याधिक नशे में होने के कारण संभवत कमलेश नहाते वक्त तालाब की गहराई में जाने के कारण डूब गया। थाना प्रभारी बृजेश कहार का कहना है कि बुधवार को फिर से तालाब में कमलेश को होमगार्ड की टीम की मदद से तलाश किया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना