पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बल्देवगढ़ के भितरवार गांव की घटना:होली जलाने के लिए लकड़ी देने से मना किया तो युवक ने बुजुर्ग को पीटा, मौत

बल्देवगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बल्देवगढ़|घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
बल्देवगढ़|घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंची पुलिस।
  • पुलिस ने आरोपी पर किया हत्या का मामला दर्ज

बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र के मजना चौकी अंतर्गत ग्राम भितरवार में एक बुजुर्ग से होली जलाने के लिए युवक ने लकड़ियां मांगी। कुछ देने के बाद जब बुजुर्ग ने मनाकर दिया तो युवक ने पास में पड़ी लकड़ी बुजुर्ग के सिर में मार दी। घटना में मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 28 मार्च की रात करीब 11 बजे होलिका दहन के लिए भितरवार गांव में 68 वर्षीय चिंटोले प्रजापति से गांव के ही रामभगत रैकवार ने होली जलाने के लिए लकड़ी मांगी।

जिस पर चिंटोले से कुछ लकड़ियां तो दे दी, लेकिन रामभगत ने कहा तुम्हारे बेड़े में लगी टटिया चाहिए। जिस पर चिंटोले ने देने से मनाकर दिया तो गुस्से में आकर रामभगत ने पास में पड़ी लकड़ी उठाकर चिंटोले प्रजापति के सिर पर मार दी। बुजुर्ग के मुंह और नाक से खून का फब्वारा फूट पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी देर रात पुलिस को लगी। तब जाकर जिला अस्पताल लाया गया। सोमवार को मृतक का पीएम जिला अस्पताल में किया गया।

फरार आरोपियों की तलाश शुरू
घटना को लेकर मृतक की पत्नी भागवती प्रजापति ने पुलिस से लिखित आवेदन देकर आरोपी की शिकायत की थी। जिसको गंभीरता से लेकर आरोपी रामभगत पर आईपीसी की धारा 302, 294, 3-2 बी एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से आरोपी अभी भी फरार बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें