पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल-खेल में चली गई जान:पानी की टंकी में डूबने से 2 साल के बालक की मौत

बनवार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जबेरा थाना के समीपी गांव पडरिया थोवन में मंगलवार की शाम मासूम घर में पानी की टंकी (होदी) में खेलते-खेलते गिर गया। जिससे पानी मे डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पडरिया थोवन निवासी मख्खन पटेल का बेटा लवकुश 2 अपने घर में ही मां बाप की आंखों से ओझल होकर खेल रहा था। तभी लवकुश टंकी के पास पहुंच गया, जो फिसलने की वजह से उसमें जा गिरा। जिससे पानी में डूबने से लवकुश की मौत हो गई।

आसपास तलाश करने पर जब वह कहीं नजर नहीं आया तो परिजनों ने घर के बाहर जाकर जाकर देखा। इसके बाद आसपास भी तलाश की। इसी दौरान जब पानी की टंकी के अंदर देखा तो बच्चा डूबा हुआ था। इसके बाद बच्चे को बाहर निकाला गया, लेकिन काफी देर हो जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

जबेरा पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर बुधवार की सुबह मासूम को जबेरा सीएचसी में पीएम करवाया गया। हंसते खेलते बालक की अचानक से हादसे में हुई मौत से जहां परिजनों के उपर दुखो का पहाड़ टूट गया, पूरे गांव में मातम पसर गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें