पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरदुआ मानगढ़ की घटना:दो नाती एक बेटा को संभाल रही महिला ने फांसी लगाई

बनवार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोहटा थानांतर्गत बनवार चौकी के ग्राम हरदुआ मानगढ़ में मंगलवार की सुबह साढ़े 10 बजे एक बुजुर्ग महिला ने अपने घर के बाजू में मवेशी बांधने के लिए बनी झोपड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। चौकी प्रभारी शत्रुघन दुबे ने बताया कि राजबाई पति जगत सिंह लोधी 55 ने मंगलवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए जबेरा सीएचसी भेजा गया है। बताया जाता है कि वृद्ध महिला बहू की मौत के बाद दो नातियों व एक बेटा को संभाल रही थी। लेकिन अचानक फांसी लगाने की घटना से पूरे गांव के लोग स्तब्ध हैं। लोगों का कहना है कि महिला अक्सर गांव में कहती रहती थी कि ऐसी जिंदगी जीने से तो मर जाना ही बेहतर है।

क्योंकि बुढ़ापे में अब इतना भार नहीं उठाए जाता है। मृतिका बृद्धा के बड़े बेटे की पत्नी उसकी गोदी में दो-दो नाती छोड़कर खत्म हो गई थी। तभी से दोनों नातियों का पालन पोषण करती चली आ रही थी। बड़ा बेटा काम के लिए दिल्ली में रहता था, छोटा बेटा साथ में रहता था, लेकिन आत्महत्या के वक्त महिला घर में अकेली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें