पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 दिन में बनवा दिया सीसी रोड:अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद कराया गया सीसी रोड का निर्माण

बारीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गौरिहार जनपद की ग्राम पंचायत सिसोलर में सीईओ के निर्देश पर सीसी रोड का निर्माण कराया गया है। दरअसल दैनिक भास्कर में 24 मार्च को “जनपद सीईओ की मिलीभगत से बिना काम कराए हुआ लाखों का भुगतान’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।

इस समाचार को गंभीरता से लेते हुए सीईओ ने आनन फानन में 4 दिन में सीसी रोड बनवा दिया है। जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत में अन्य सामग्री क्रय के नाम से फर्जी वैंडरों को लाखों का भुगतान किया गया है। जनपद सीईओ केपी द्विवेदी के पास कई जांचे पड़ी हैं। जिन्हें ठंडे बस्ते मे डाल दिया गया है।

इनके द्वारा ग्राम पंचायत जरेहटा, गौरिहार, खामिनखेडा, चंदपुरा, हटवा और चौहानी के सचिवों को 2 बार कैशबुक कार्यालय में जमा करने के लिए नोटिस जारी किए गए हैं। पर आज दिनांक इन्होंने धारा 40 की कार्रवाई नहीं की है। जिससे साफ जाहिर होता है कि सीईओ केवल दिखावा कर रहे हैं।

इन सरपंच सचिवों को क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व प्रभावशाली नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। जनप्रतिनिधि के दबाव के कारण ही अधिकारी कार्रवाई नहीं करते।

जनपद गौरिहार के सीईओ बोले- धारा 40 की कार्रवाई प्रस्तावित
जनपद गौरिहार के सीईओ केपी द्विवेदी का कहना है कि जिन सचिवों के द्वारा केशबुक उपलब्ध नहीं कराई गई है। उनके खिलाफ धारा 40 की कार्रवाई प्रस्तावित की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें