अपील / भगवां में ईद पर्व शांति से घरों में ही मनाने की अपील

Eid festival in Bhagwan appealed to celebrate peacefully in homes
X
Eid festival in Bhagwan appealed to celebrate peacefully in homes

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

भगवां. मुस्लिमों के पर्व ईद एवं अलविदा नमाज आदि को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में मौजूद सभी समुदाय के लोगों को भगवां थाना प्रभारी  कैलाश बाबू आर्या ने संबोधित करते हुए मुस्लिम धर्म के आगामी त्यौहार ईद और अलविदा नमाज को शासन के दिशा निर्देशों के साथ घरों में ही मनाने की अपील की। 
     उन्होंने मुस्लिम भाईयों से कहा कि ईद के अवसर पर गले न मिलकर हाथ जोड़कर सलाम अभिवादन करके बधाई दें। इसके अलावा घरों पर रहकर ही नमाज अता करें। मस्जिदों में इकट्‌ठे न हों। थाना प्रभारी ने कहा कि मोटर साइकिल पर केवल एक ही व्यक्ति बैठें और बिना मास्क के बाहर न निकलें। बिना मास्क लगाए बाहर निकलने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी। कोई भी बेवजह न निकले, न ही घूमे यदि बिना कार्य के कोई बाहर निकलता है तो कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने, दुकान के बाहर सैनिटाइजर, साबुन और हाथ धोने के लिए पानी की बाल्टी रखने के लिए कहा। भीड़भाड़ एकत्रित न करें, यदि नियमों का उल्लंघन होता पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।
इस मौके पर एएसआई बलवंत सिंह, अरुण कुमार पुरोहित, संतोष सिंह बुंदेला, आरक्षक सत्येंद्र कुमार, अक्षय तिवारी, भगत सिंह, संजय गुर्जर, सुरेश कुमार, विनोद विश्वकर्मा, भाग चंद्र एवं समस्त पुलिस स्टाफ शामिल रहा। वहीं प्रेम नारायण तिवारी सचिव, महेंद्र जैन  शिक्षक, राम सिंह परिहार, लोकेंद्र सिंह, एय्याब अली , शंकर दुबे, पवन जैन, अभिषेक जैन, पान खान, कासम खान सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना