पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रेन से महिला के हाथ से गिरा 6 साल का बच्चा, मौत

बीनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक परिवार का एक 6 वर्षीय बच्चा मां के हाथ से छूट गया और चलती ट्रेन से मंडीबामोरा- कुरवाई कैथोरा रेलवे स्टेशन के बीच में बरुअल रेलवे फाटक पर गिर गया। जिससे उसे आई चोट के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रेन करीब आधा घंटे तक आगामी स्टेशन पर खड़ी रही। सूचना मिलने के बाद कुरवाई पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को मौके से उठवाकर कुरवाई स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। लेकिन रात होने के कारण बालक का पीएम नहीं किया जा सका। मृतक बालक का पीएम आज सुबह कुरवाई स्वास्थ्य केंद्र पर किया जाएगा।

जानकारी अनुसार यूपी के थाना मुहाना, गांव हिरोली सिद्वार्थ नगर यूपी निवासी जालंधर लोधी अपने परिवार के साथ ट्रेन नंबर 02630 कर्नाटक संपर्क क्रांति से झांसी से मुंबई की यात्रा कर रहा था। तभी शाम करीब साढ़े 5 बजे मंडीबामोरा और कुरवाई कैथोरा के बीच मां के हाथ से उनके बेटे संजय लोधी उम्र 6 साल का हाथ छूट गया और वह गेट से चलती ट्रेन से गिर गया।

जब तक ट्रेन की चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका जाता तक तक ट्रेन कल्हार रेलवे स्टेशन के पास पहुंच गई और चेन पुलिंग के कारण ट्रेन रुक गई। बाद में ट्रेन से परिवार उतरा और दूसरी ट्रेन से परिजन घटना स्थल पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें