आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह हुए शामिल:बरोदिया कलां का पहला गौरव दिवस मनाया गया, पार्श्व गायिका इशिता विश्वकर्मा ने दी प्रस्तुति

बीना13 दिन पहले

नगरीय विकास व आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह खुरई के बरोदिया कलां के गौरव दिवस समारोह में शामिल हुए। जहां उन्होंने कहा कि आज हम सब मिलकर बरोदिया कलां का गौरव दिवस मना रहे हैं। हमारे देश को आजाद हुए 75 वर्ष हो गए, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में अमृत महोत्सव मना रहे हैं। इसी के अंतर्गत हर शहर-गांव के गौरव दिवस मनाए जा रहे हैं। गौरव दिवस के पीछे जो उद्देश्य है, वह यह कि हमे अपने जीवन मे मातृभूमि का कर्ज जरूर उतारना चाहिए।

इशिता विश्वकर्मा की प्रस्तुति से झूमे लोग

समारोह में सारेगामापा 2019 के विजेता और इंडिया गॉट टैलेंट की उपविजेता रहीं इशिता विश्वकर्मा ने शनिवार की देर रात तक अपनी प्रस्तुतियों से जनता का मन मोह लिया। पार्श्व गायिका इशिता विश्वकर्मा ने कार्यक्रम की शुरुआत में "सत्यम शिवम सुंदरम", "मोरनी बागा म बोले आधी रात मा" जैसी मनमोहक गीतों की प्रस्तुति दी। इस दौरान मौजूद लोग झूम उठे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि देश के इतिहास हमारे महापुरुष आजादी के वीर सपूतों के बलिदान के बारे में हम जाने, उनका सम्मान करें। बरोदिया कलां में ऐसे अनेक वरिष्ठजन हैं, जो समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं।

साथ ही प्रतिभावान विद्यार्थी है, जो बरोदिया कलां के गौरव हैं। हर गांव, शहर का एक इतिहास होता है। बरोदिया कलां का भी अपना गौरवशाली इतिहास है, जिसकी जानकारी सबको होना चाहिए।

आज गौरव दिवस के अवसर पर बेटी इशिता विश्वकर्मा आई हैं, जो बहुत अच्छी गायक हैं। हम उनका स्वागत और सम्मान करते हैं। गौरव दिवस मनाने का कार्य हम हर साल करेंगे। सभी से आग्रह है कि वे अपने गांव के गौरव दिवस को मनाएं।

नगर परिषद बनाए जाने पर दी बधाई

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बरोदिया कलां को नगर परिषद बनाए जाने पर क्षेत्रवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि बरोदिया कलां में खुरई जैसा विकास होगा। कार्यक्रम की शुरुआत में मंत्री ने बरोदिया नगर परिषद क्षेत्र के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। वहीं गौरव दिवस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...