• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Bina
  • Char Took Away The Jewelry And Cash Kept In The Cupboard, Spread Spices In The House To Mislead The Dog Squad

खुरई में सूने मकान से चोरी:अलमारी में रखे जेवर व नकदी ले गए चाेर, डॉग स्क्वायड को गुमराह करने के लिए घर में मसाले फैलाए

बीना7 दिन पहले

खुरई के एक सूने घर में चोरों ने ताला तोड़कर नकदी और जेवरों की चोरी की है। घटना की जानकारी के बाद शहरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बदमाश डॉग स्क्वायड को गुमराह करने के लिए घर में मसाले फैलाकर चले गए।

खुरई के जगजीवन राम वार्ड के एक सूने घर में चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने मुख्य द्वार में लगे तीन तालों को तोड़कर कमरों में रखी अलमारी व लाकरों को तोड़कर चोरी की है। दरअसल मकान मालिक दिनेश कुमार पिता हुकुम चंद जैन जो रिटायर्ड पीएचई कर्मचारी हैं। वे 15 सितंबर को अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारों के पास सिलवानी गए थे। घर पर कोई भी नहीं था।

जब रविवार को वह वापस आए तो पड़ोसियों ने बताया कि घर का दरवाजा खुला है। अंदर जाकर देखा तो पूरे मकान में मिर्ची, हल्दी और गरम मसाला फैला हुआ है। अलमारी के लाकर से जेवर और नगदी गायब हैं। पलंग पेटी भी खुली पड़ी थी। दिनेश कुमार ने बताया कि घर से चार तोला सोना, 300 ग्राम चांदी और 30 हजार रुपए नकदी सहित कुल ढाई लाख रुपए की चोरी हुई है, लेकिन पुलिस ने 97 हजार रुपए की चोरी का मामला दर्ज किया है।

गुमराह करने के लिए फैलाए मसाले

खुरई में चोरियों का सिललिसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कहीं न कही चोरी हो रही है। जिससे आमजन अपने घरों व दुकानों की सुरक्षा को लेकर दहशत में हैं। पिछले लंबे समय से इसी पेटर्न पर चोरियां की जा रहीं है। मिर्ची आदि फैला देने से डॉग स्क्वायड चोरों का सुराग नहीं लगा पाता है। हालांकि इस मामले में पड़ोस में लगे एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में पुलिस जुट गई है। खुरई शहरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद की जा रही है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...