पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल स्पर्धा:आगासौद में शतरंज, कुश्ती आदि का होगा आयोजन

बीना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीओआरएल द्वारा ग्रामीण खेल स्पर्धा का शुभारंभ

भारत-ओमान रिफाइनरीज के द्वारा आयोजित ग्रामीण खेल स्पर्धा का शुभारंभ मंगलवार को ग्राम आगासौद में किया गया। प्रोजेक्ट लक्ष्य के तहत आस-पास के गांवों में दौड़, कुश्ती एवं चेस का निरंतर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। प्रोजेक्ट लक्ष्य का कार्यक्रम बीओआरएल के सहयोग से संस्था समन्वय मंडपम द्वारा संचालित किया जा रहा है। इस ग्रामीण स्तरीय खेल स्पर्धा में शतरंज, कुश्ती एवं एथलेटिक खेल विभिन्न ग्रामों के बीच आयोजित किए जाएंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसडीओपी प्रिया सिंह ने कहा कि बीओआरएल द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए यह एक अच्छी पहल की शुरुआत की गई है। जो कि ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों के लिए बहुत लाभप्रद होगा। उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों से ज्यादातर प्रतिभाएं निकलती हैं। बस उनको निखारने की जरूरत होती है। कार्यक्रम में आगासौद सरपंच प्रतिनिधि आशीष चंदेल ने भी बच्चों की हौसला अफजाई की।

बीओआरएल के संयुक्त वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि बच्चों के सम्पूर्ण विकास के लिए खेल कूद अति आवश्यक है, खेल कूद बच्चों के शारीरिक एवं मानसिक विकास में सहयोग करता है। सहायक उपाध्यक्ष केपी मिश्रा ने कहा कि बीओआरएल के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए अनेक कार्य किए जा रहे हैं। एवं आगे भी ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए सामाजिक कार्य किए जाएंगे। इस अवसर पर थाना प्रभारी आगासौद विजय केन, बीओआरएल से हरिओम मिश्रा सहित बच्चे एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें