पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला अपराध:नशें में धुत्त पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, रेफर, केस

शाहगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बच्चों के सामने पति-पत्नी के बीच आए दिन होने वाले विवादों के चलते मंगलवार की रात को नशे में धुत्त होकर पति ने अपनी पत्नी को धारदार हसिए और लाठी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना शाहगढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सादपुर की है। घायल महिला को एम्बुलेंस से शाहगढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल सागर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक 32 साल की मान बाई लोधी और उसके पति मानसिंह लोधी के नशेड़ी आदतों की वजह से आए दिन वाद विवाद होता था। पति शराब गांजा के नशे में धुत्त होकर हमेशा पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। घटना की रात मंगलवार को भी नशा करके घर आए पति ने दोनों बच्चों के सामने ही पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं घर में ही रखे धारदार हसिए से हमला कर दिया। इसके बाद लाठी उठाकर सिर पर हमला कर किया।

घटना को देख रहे बेटे आशीष लोधी ने तत्काल दादा दादी, चाचा चाची और मुहल्ले के लोगों को मां के साथ हो रही पिटाई की जानकारी दी। घायल मां ने बताया कि उसका पति मानसिंह हमेशा नशे में धुत्त रहता था। इसी बात को लेकर अपनी पत्नी का वाद-विवाद होता रहता था।

मंगलवार की रात विवाद इतना बढ़ गया कि मानसिंह ने हसिया उठाया और बेरहमी से पत्नी पर कई वार दिए जिसमें महिला के हाथ सिर समेत शरीर के अंग कट गए। पुलिस ने घायल महिला के देवर बालकिशन की रिपोर्ट पर बड़े भाई मानसिंह पर 323,324,294,458,506 पर आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपी को तलाशने बुधवार को पुलिस उसके गांव सादपुर गई और पूछताछ शुरू की।

खबरें और भी हैं...