पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वसूली अभियान:बिजली विभाग ने बिल जमा नहीं करने वाले 6 बकायादारों की बाइक कुर्क की

बीना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली विभाग के द्वारा शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के डिफाल्टर एवं बकायादार उपभोक्ताओं से बकाया राशि वसूली अभियान चलाया जा रहा है। बकाया राशि जमा न करने पर उनकी चल एवं अचल संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है। विगत 2 दिनों में विभाग की कुर्की टीम के द्वारा 6 बाइकों को जब्त किया जा चुका है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

कार्यपालन अभियंता नितिन डेहरिया ने बताया कि गुरुवार ग्राम बरोदिया में रमेश पिता शिवप्रसाद कुर्मी पर बकाया राशि 25880 रुपए एवं गोवर्धन यादव पिता बाबूलाल यादव पर विद्युत देयक की बकाया राशि 17482 रुपए होने पर दोनों की बाइकों की कुर्की की गई है। ग्राम बरधोरा में कम्मोदी पटेल पर विद्युत देयक की बकाया राशि 15046 रुपए एवं राजाराम कुशवाहा पर विद्युत देयक की बकाया राशि 17910 बकाया होने पर दोनों की भी बाइक जब्त की है।

इसके एक दिन पहले कुर्की टीम के द्वारा ग्राम बरधोरा में भरतरानी पति हरिसिंह कुशवाहा पर विद्युत बकाया 31635 रुपए एवं ग्राम ढुरूवा निवासी मनोज पिता गोविंद अहिरवार पर विद्युत बकाया 47764 रुपए होने पर दोनों की बाइकों की भी कुर्की की गई है। इसके अलावा ग्राम हड़कलखाती के उपभोक्ता पुरुषोत्तम तिवारी पर विद्युत देयक की बकाया राशि 27570 रुपए होने पर शहर के जवाहर वार्ड, कच्चा रोड स्थित आवास का विद्युत कनेक्शन काटा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें