• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Bina
  • Fire Broke Out In Tea Shop At Talaiya Naka In Khurai, Accident Happened While Changing Cylinder, Shopkeeper Scorched In The Grip Of Fire

आग का कहर:खुरई में तलैया नाका पर चाय की दुकान में लगी आग, सिलेंडर बदलते समय हुआ हादसा,आग में झुलसा दुकानदार

बीना15 दिन पहले

खुरई में तलैया नाका पर एक चाय की दुकान में सिलेंडर बदलते समय आग लग गई। पुरी दुकान जलकर खाक हो गई। संत रविदास वार्ड में तलैया नाका चौराहे पर दुकान के गैस सिलेण्डर में आग लग गई। जिस से दुकानदार झुलस गया और दुकान का सामान भी जल गया।

जानकारी देते हुए चश्मदीद विष्णु नामदेव ने बताया की दुकानदार ओमकार पिता मुन्ना लाल पाल निवासी कबीर वार्ड अपनी दुकान का गैस सिलेण्डर बदल रहा था। लेकिन अचानक उसकी नली रेगुलेटर से निकल गई। जिससे गैस निकलने लगी और आग लग गई। आग ने तुरंत ही पूरी दुकान को चपेट में ले लिया। दुकान का पूरा सामान जलने लगा। आसपास के दुकानदार भी दहशत में आ गए। सूचना मिलते ही नगर पालिका की दमकल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

दो मोबाइल सहित सारा सामान जला

दुकानदार ओमकार पाल ने बताया कि आग लगने के समय दुकान में दो मोबाइल चार्ज में लगे हुए थे। इसके अलावा भट्टी, सोकेश, बर्तन, तीन हजार रुपए नगदी सहित दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। करीब 40 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...