पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टक्कर:गैस कैप्सूल ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोग घायल

बीना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रिफइनरी से मालथौन की ओर जा रहे गैस से भरे कैप्सूल ने बसाहरी टोल के पास सागर से आ रहे 2 बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां से दोनों को सागर रैफर किया गया है।

खिमलासा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को बाइक से सागर से बसाहरी आ रहे जेसा बंजारा उम्र 25 वर्ष निवासी सिरोंज एवं खेमा बंजारा उम्र 25 वर्ष ग्राम बसाहरी को रात करीब 8 बजे बसाहरी टोल के पास रिफाइनरी से गैस भर कर मालथौन की ओर जा रहे गैस कैप्सूल क्रमांक आरजे 08 /1261 के चालक ने तेज व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल भेजा गया। जहां दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत होने के कारण दोनों को सागर रैफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि टैंकर चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज गैस कैप्सूल को जब्त कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें