पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पागल कुत्ते का आतंक:आनंद नगर में पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, छह को काटा

बीनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार सुबह आनंद नगर इलाके में एक पागल कुत्ते ने लोगों पर हमला करते हुए आतंक मचा दिया। इस दौरान कुत्ते ने करीब 6 बच्चों व युवाओं को काट लिया। कुत्ता के काटने के बाद सभी घायल अस्पताल पहुुंचे। जहां पर डाॅ. गजेंद्र सिंह ठाकुर ने घायलों का इलाज किया। सूचना मिलते ही नपा के सफाई कर्मचारियों ने कुत्ते की खोज शुरू की। जिसे काफी मशक्कत के खोजकर मारा गया।

नागरिकों के अनुसार यह कुत्ता सुबह से क्षेत्र में घूम रहा था। इस दौरान कुत्ते ने कई लोगों को काटने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए इसलिए बच गए लेकिन कुछ बच्चे और युवा की चपेट में आ गए। छह वर्षीय मौसम साहू के पिता सुरेश साहू ने बताया कि बेटी पढ़कर लौट रही थी कि कुत्ते ने काट लिया।

गोविंद यादव ने बताया कि मैं साइकिल से दूध बांट रहा था कि कुत्ते ने हमला कर दिया। इसी तरह कुत्ते ने 40 वर्षीय घनश्याम काछी को भी निशाना बताया। पवेंद्र ठाकुर ने बताया कि मैं घर के अंदर था तो कुत्ता खींचकर बाहर ला रहा था मम्मी ने कुत्ता पर बाल्टी से हमला किया जिसके बाद कुत्ता भागा। डाॅ गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज किया गया है। कुत्ते के काटने की जानकारी लगते ही नपा को भी सूचना दे दी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें