पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति-पत्नी के झगड़े में बच्चों पर जुल्म:महिला ने एक साल की बेटी को पैरों से कुचला, 4 साल की बेटी के मुंह पर लात मारी; पति वीडियो बनाता रहा

बीना15 दिन पहले
मध्य प्रदेश के बीना से सामने आए वीडियो में एक साल की बेटी को पैरों से कुचलती महिला जयंती बाई।
  • पति ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया, इसके बाद थाने जाकर पत्नी की शिकायत कर दी

मध्य प्रदेश के बीना में पति से झगड़े के बाद महिला ने अपनी मासूम बेटियों पर गुस्सा उतारा। उसने अपनी एक साल की बेटी को नीचे लिटाकर पैरों से कुचला, तो 4 साल की दूसरी बेटी के मुंह पर लात मारी। इधर, महिला का पति बच्चियों को बचाने की बजाय इसका वीडियो बनाता रहा। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करने के बाद उसने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी कर दी।

वायरल वीडियो और पति की शिकायत पर शुक्रवार दोपहर पुलिस बीना के बम्हौरी कलां गांव पहुंची। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम जयंती बाई है और उसके पति का नाम मोहन कुशवाहा है। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। समझाइश के बाद पति-पत्नी ने आगे झगड़ा न करने की बात कही है। परिवार ने भी लिखकर दिया कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

बच्चियों पर गुस्सा उतारती मां के वीडियो में क्या है?
वीडियो को देखें, तो पता चलता है कि महिला ने एक साल की बच्ची को गोद से उतारकर जमीन पर लिटाया और उसके ऊपर पैर रख दिया। पास में ही बॉटल से दूध पी रही 4 साल की बच्ची को पास बुलाकर उसके मुंह पर भी लात मारी। इसके बाद वह वीडियो बना रहे पति से कुछ कहती नजर आ रही है। वीडियो को देखकर लगता है कि मां बच्चियों को नुकसान पहुंचाना नहीं चाहती थी, लेकिन पति को अपना गुस्सा दिखाने के लिए उसने यह तरीका चुना।

वीडियो से लिया गया स्नैप, जिसमें महिला 4 साल की बेटी के मुंह पर लात मार रही है।
वीडियो से लिया गया स्नैप, जिसमें महिला 4 साल की बेटी के मुंह पर लात मार रही है।

पत्नी ने कहा- परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता पति
बीना के टीआई कमल निगवाल ने बताया कि मोहन कुशवाहा के ताऊ और भाई हत्या के एक मामले में खुरई जेल में बंद हैं। मोहन उनकी जमानत के लिए कोशिश कर रहा है। पत्नी जयंती का कहना है कि मोहन इसके चलते घर-परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता है।

बीना के एडिशनल एसपी बीना विक्रम सिंह ने बताया कि पति ने ही पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। उसे डर था कि पत्नी गुस्से में बेटियों को नुकसान न पहुंचा दे। हालांकि, अब दोनों ने लिखकर दिया है कि अब वे लड़ाई-झगड़ा और बच्चों के साथ मारपीट नहीं करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें