पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या के प्रयास का मामला:किसान पर हत्या के प्रयास का एक आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

रहली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रजवांस ग्राम में 21 जून की रात खेत की जुताई कर ट्रैक्टर से लौट रहे किसान पर फायर कर हत्या के प्रयास के मामले के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस मामले के दो आरोपी फरार हैं। मामले के अनुसार रजवांस निवासी जगदीश पिता नाथूराम पटेल 36 वर्ष 21 जून की रात करीब सवा आठ बजे खेत की जुताई का ट्रैक्टर से लौट रहा था कि हनुमान जी की मडिया के पास पीछे से बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्ति आये और जगदीश पर फायर कर दिया।

छर्रे जगदीश की दाईं भुजा पीठ में लगे। बाइक सवार अंधेरे का लाभ उठाकर भाग खड़े हुए। जगदीश को गंभीर अवस्था में सागर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस पहले घटना स्थल व अस्पताल पहुंची। जिसके बाद रहली थाना अज्ञात आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने नाथूराम पिता परमानंद कुर्मी उम्र 38 साल निवासी ग्राम रजवांस, भोला पिता राधेलाल अहिरवार उम्र 31 साल निवासी ग्राम सर्राखुर्द और पप्पू विश्वकर्मा निवासी बड़गान को हिरासत मेें लेकर पूंछताछ की। पहले तो आरोपियों ने पुलिस को गुमराह किया लेकिन जल्दी ही आरोपी टूट गए और उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...