पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:पुजारी को जिंदा जलाने का विरोध, ब्राह्मण समाज ने हत्यारों पर कार्रवाई की मांग

बीना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सर्वोदय चौक पर नारेबाजी कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

राजस्थान में पुजारी को जिंदा जलाने के मामले एवं उत्तर प्रदेश में पुजारी को गोली मारने के विरोध में गुरुवार को सर्व ब्राह्मण समाज ने सर्वोदय चौक पर नारेबाजी कर तहसीलदार संजय जैन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से सर्व ब्राह्मण समाज ने अपनी बात रखते हुए कहा कि राजस्थान के बुकना गांव में जिस तरह एक गरीब ब्राह्मण पुजारी को घेर कर जिंदा जला दिया जाता है और उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले में गोली मार दी जाती है। उससे स्पष्ट होता है कि किस तरह से अपराधियों के हौंसले बुलंद है। ब्राह्मणों ने कहा कि उत्तर प्रदेश,महाराष्ट्र,राजस्थान सहित पूरे देश में जिस प्रकार से ब्राह्मणों को टारगेट करके उनकी हत्या की जा रही है और अपराधी बेलगाम घूम रहे है। इस हत्या के खिलाफ देश भर में ब्राह्मण समाज में भारी आक्रोश है।

ज्ञापन के माध्यम से ब्राह्मणों ने नामजद सभी हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी कर उन्हें कठोर सजा दी जाने, पीड़ित परिवार के लिए 50 लाख रुपए की सहायता दी जाने,आश्रित को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की गई।साथ ही चेतावनी भी दी गई कि जल्द ही सभी मांगों पर विचार नही किया गया तो देश भर में ब्राह्मण समाज सड़कों पर उतरेगा और देश व्यापी आंदोलन करेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में राम नारायण पटेरिया, सुनील सीरोठिया, रामेश्वर प्रसाद, दशरथ पुरोहित, शुभम तिवारी, अनिल पटेरिया, कृपा शंकर चौबे आदि लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें