पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई कार्य योजना:ठंड में चोरी की घटना रोकने पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, सुरक्षा के लिए बनाए दो नए प्वाइंट

बीना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के वीर सावरकर वार्ड में शुक्रवार एवं शनिवार की दरमियानी रात चैनल के अंदर से अज्ञात चोर के द्वारा बाइक चोरी करने की घटना के बाद पुलिस ने ठंड में होने वाली चोरी की घटना को रोकने के लिए पुलिस ने नई कार्य योजना बनाई है। जिसके तहत शहर में चौकसी बढ़ाई गई है, शहर में 2 अतिरिक्त प्वाइंट बनाए गए है। साथ ही रात्रि गश्त में पुलिस के द्वारा बैंकों एवं एटीएम में तैनात गार्डों को रात्रि में जाग कर सुरक्षा करने की हिदायत दी जा रही है।

थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि वरिष्ट अधिकारियों एवं एसडीओपी प्रिया सिंह के नेतृत्व में ठंड के दिनों में होने वाली चोरियों को रोकने के लिए नई कार्य योजना बनाई गई है। पहले शहर में 3 स्थानों पर पुलिस के प्वाइंट थे, उन्हें बढ़ाकर अब 5 प्वाइंट कर दिए गए है। गश्त में डायल 100 एवं नई बस्ती की पुलिस गाड़ी को भी लगाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि रात के समय प्रत्येक प्वाइंट पर मिलने वाले संदिग्धों से पूछताछ की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें