पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रमखिरिया मार्ग की सड़क तरफ बने ढाबे के भाग को जेसीबी से हटाया

रहली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रशासन द्वारा चलाई जा रही अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत बुधवार को राजस्व, नगरपालिका प्रशासन ने पुलिस बल की मौजूदगी में बायपास चौराहे से फिर से अतिक्रमण हटाया। इस दौरान अमले ने एक ढाबे के रमखिरिया मार्ग की सड़क की तरफ बने बने भाग को जेसीबी मशीन के द्वारा ढहा दिया। इससे पहले ढाबे के सामने की तरफ का अतिक्रमण हटाया गया था।

अतिक्रमण हटाने पहुंचे अमला करीब आधा घंटे तक खड़ा रहा इस दौरान ढाबा संचालक के लोगों ने अपने सामान को सुरक्षित किया तथा नपा अमले ने विद्युत केबिल हटाई उसके बाद जेसीबी मशीन से ढाबा की दीवारें, छत और प्लर ध्वस्त करने का काम शुरू किया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान तहसीलदार संदीप तिवारी, सीएमओ ज्योति शिवहरे, आरआई धनंजय गुमास्ता, थाना प्रभारी रोहित मिश्रा के अलावा नगरपालिका, राजस्व का अमला एवं पुलिस बल मौजूद रहा।

इसके अलावा नगरपालिका द्वारा नगर के अन्य दुकानदारों को भी अतिक्रमण हटाने के नोटिस दिए गए हैं। बुधवार को कई दुकानदार अपनी दुकान के सामने लगे टीन टप्पर को हटाते नजर आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser