पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अतिक्रमण होने के कारण बंद था सड़क का काम, जेसीबी से कच्चे मकान व टपरे हटाए

बीनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीना | ग्राम गिरोल में सड़के पर से हटाया गया अतिक्रमण। - Dainik Bhaskar
बीना | ग्राम गिरोल में सड़के पर से हटाया गया अतिक्रमण।
  • पक्के अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्रामीणों को दिया 24 घंटे का समय

बीना-कंजिया मार्ग पर स्थित ग्राम गिरोल में गुरुवार को लोक निर्माण विभाग ने ग्रामीणों के द्वारा सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को हटाया। साथ ही पक्के अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्रामीणों को 24 घंटे का समय दिया गया है। समय सीमा में यदि ग्रामीणों ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो स्थानीय प्रशासन के द्वारा शनिवार को अतिक्रमण हटाया जाएगा। अतिक्रमण हटाने के दौरान राजस्व, पीडब्ल्यूडी एवं भानगढ़ पुलिस मौजूद रही।

गौरतलब है कि अतिक्रमण होने के कारण सड़क निर्माण का कई दिनों से बंद चल रहा है।सेंट्रल लाइन से 40-40 फिट बनाई जाना है सड़क-तहसीलदार संजय जैन ने बताया कि बीना से लेकर कंजिया तक पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। सड़क निर्माण के लिए सेंट्रल लाइन से दोनों तरफ 40-40 फिट चौड़ी सड़क का निर्माण कार्य किया जाना है। लेकिन ग्राम गिरोल में कई ग्रामीणों के द्वारा सड़क किनारे कच्चा, पक्का अवैध निर्माण कार्य किए जाने के कारण सड़क निर्माण का कार्य कई दिनों से बंद चल रहा है।

सड़क निर्माण के लिए अतिक्रमण हटाने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा पूर्व में कार्रवाई कर ग्रामीणों को अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस दिए गए थे। बावजूद ग्रामीणों के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया। जिस पर गुरुवार को पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा ग्राम गिरोल में जेसीबी मशीन की मदद से सड़क किनारे कच्चा मकान, टपरे बागड़ आदि को हटाया गया। साथ ही पक्के अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्रामीणों को 24 घंटे का समय दिया गया है। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने वालों में एसडीओ पीडब्ल्यूडी, तहसीलदार संजय जैन उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें