पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुधार कार्य:सागर गेट का बूम टूटा, बड़ा हादसा टला

बीनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तभी गेट का बूम अचानक टूट कर लटक गया और बड़ा हादसा होने से टल गया

सागर गेट पर मंगलवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। गेट काे गेटमैन के द्वारा बंद किया जा रहा था। तभी गेट का बूम अचानक टूट कर लटक गया और बड़ा हादसा होने से टल गया। सूचना पर एसएनटी विभाग का स्टाफ मौके पर पहुंचा और करीब 6 घंटे के बाद गेट का सुधार कार्य किया गया। इस दौरान ट्रेनों को स्लाइडिंग बूम लगाकर ट्रेनों को निकाला गया। जानकारी अनुसार मंगलवार सुबह करीब 10 बज कर 35 मिनट पर सागर गेट का गेटमैन रवि कुमार गेट को बंद कर रहा था। तभी अचानक गेट का बूम टूट गया और लटक गया।अच्छा हुआ कि बूम टूट कर नही गिरा। वर्ना बड़ा हादसा हो जाता।
सूचना मिलते ही पहुंचा स्टाफ

गेट टूटने की सूचना मिलते ही एसएनटी स्टॉफ मौके पर पहुंचा और गेट का सुधार कार्य शुरु किया गया। लेकिन दोपहर के वक्त तेज बारिश शुरु होने के कारण कार्य प्रभावित हुआ। बावजूद बारिश के बीच कर्मचारियों ने गेट का सुधार कार्य करते रहे और शाम तक गेट का सुधार कार्य कंप्लीट किया गया।
स्लाइडिंग बूम को लगाकर ट्रेनों को निकाला- गेट का बूम टूटने के कारण स्लाइडिंग बूम को लगाकर ट्रेनों को निकाला गया। जिस कारण रेल यातायात तो प्रभावित नही हुआ है। बल्कि बूम की मरम्मत के कारण सड़क मार्ग जरूर प्रभावित हुआ है। कार्य के दौरान कई बार वाहनों के एकत्रित होने के कारण जाम जैसे हालत बने और राहगीर परेशान हुए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें