खुरई में बागेश्वर महाराज के समर्थन में हिंदू संगठन:सुंदरकांड पाठ कर श्याम माधव का जलाया पुतला, बोले- सनातन का अपमान नहीं सहेंगे

बीना10 दिन पहले

खुरई में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर महाराज के समर्थन में हिंदु संगठनों ने सामूहिक रूप से सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया। आरोप लगाने वाले श्याम माधव व उनकी संस्था का पुतला दहन कर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है।

पिछले कई दिनों से छतरपुर के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, बागेश्वर धाम पर महाराष्ट्र के श्याम मानव द्वारा लगाए गए आरोपों के विवाद की प्रतिक्रिया हर जगह दिखाई देने लगी है। खुरई में भी विश्व हिंदु परिषद और बजरंग दल सहित अन्य हिंदु संगठनों के सैकड़ों युवकों ने सामूहिक रूप से झंडा चौक पर सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया। इसके बाद बागेश्वर धाम के पक्ष और श्याम माधव के विरोध में नारे बाजी करते हुए झंडा चौक से जुलूस निकाला।

इसी बीच हिंदु संगठनों ने श्याम माधव व उसकी संस्था का परसा चौराहे पर पुतला भी जलाया। आरोप लगाने वाले श्याम माधव और कांग्रेस के गोविंद सिंह पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों ने धीरेंद्र शास्त्री पर अनर्गल आरोप लगाने वालों पर आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि हिंदु धर्म और सनातन को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। ऐसा अपमान नहीं सहन किया जाएगा। इसके बाद एसडीएम कार्यालय पहुंचे, जहां पर नायब तहसीलदार दिनेश चंदेल को ज्ञापन सौंपा।

खबरें और भी हैं...