• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Bina
  • The Accused Were Not Caught Even After One And A Half Months, Angry Villagers Including Bina MLA Gave A Memorandum To The SDM

मुहली मुहक्कम गांव में हत्या व लूट का मामला:डेढ़ माह बाद भी नहीं पकड़े गए आरोपी, बीना विधायक सहित नाराज ग्रामीणों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

बीना15 दिन पहले

मुहली मुहक्कम गांव में हत्या और लूट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। इस घटना के बाद से गांव वालों में दहशत है। आज खुलासा करने की मांग को लेकर बीना विधायक महेश राय खुरई पहुंचे। उन्होंने एसडीओपी से मुलाकात कर हत्या का खुलासा करने की बात कही है।

करीब डेढ़ माह पहले खुरई देहात थाना के मुहली मुहक्कम गांव में जगदीश राजपूत की हत्या और लूट के मामले में पुलिस अभी तक कोई खुलासा नहीं कर पाई है। इस बात को लेकर बीना विधायक महेश राय और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने एसडीएम मनोज कुमार चौरसिया को एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन से बीना विधायक महेश राय ने पुलिस को चेतावनी दी है कि जल्दी से जल्दी इस मामले का खुलासा करें। इस हत्या के कारण मुहली मुहक्कम गांव सहित आसपास के एक दर्जन से अधिक गांव के लोग दहशत में हैं।

यह मामला विधायक महेश राय की बीना विधानसभा में आता है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्या को देखते हुए एसडीएम मनोज कुमार चौरसिया और एसडीओपी सुमित केरकेट्टा से मिलकर इस मामले का जल्द से जल्द हल करने को कहा है। इससे पहले भी बीना विधायक महेश राय ने पीड़ित परिवार के गांव का दौरा कर पुलिस को 7 दिनों की मोहलत दी थी, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस को अभी तक हत्या का सुराग नहीं मिला।

यह है पूरा मामला

खुरई देहात थाना के मुहली मुहक्कम गांव में लूट कर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। 24 जुलाई की सुबह 57 वर्षीय जगदीश पिता नारायण सिंह राजपूत का शव घर की दहलान के पिलर(खंबे) से घर में रखी साड़ियों से मुंह तक बंधा हुआ था, जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...